उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 2, 2020, 12:52 AM IST

Updated : Feb 2, 2020, 1:39 AM IST

ETV Bharat / state

कासगंज: बाइक सवार सड़क दुर्घटना में घायल, इलाज के दौरान मौत

यूपी के कासगंज में सड़क दुर्घटना में एक बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने ट्रैक्टर चालक पर जानबूझकर युवक को मारने का आरोप लगाया है.

etv bharat
सड़क हादसे में युवक की मौत.

कासगंजः जिले में एक बाइक सवार को ट्रैक्टर ने रौंद दिया. दुर्घटना में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. इस घटना से मृतक की पत्नी ने बच्चों के पालन-पोषण के लिए प्रशासन से गुहार लगाई है.

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत.

मामला जनपद की पटियाली कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हथोड़ा वन का है. यहां एक बाइक सवार करन पाल पुत्र उदयवीर निवासी उसहैत जनपद बदायूं को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. इसकी सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पीआरवी 1140 ने घायल को तत्काल पटियाली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया.

यहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया. उसके बाद जिला चिकित्सालय से घायल को अलीगढ़ रेफर कर दिया गया. जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं मृतक की पत्नी मीरा ने ट्रैक्टर चालक पर जानबूझकर पति को टक्कर मारने का आरोप लगाया है.

इसे भी पढ़ें- कासगंज: पुलिस ने अवैध रूप से चल रहा कसाई खाना पकड़ा, पांच गो-तस्कर गिरफ्तार

मृतक की पत्नी मीरा ने बच्चों के पालन-पोषण के लिए प्रशासन से गुहार लगाई है. फिलहाल मृतक के परिजनों ने पटियाली कोतवाली पहुंचकर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Last Updated : Feb 2, 2020, 1:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details