उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कासगंज में मोदी, योगी, अमित शाह का आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, युवक गिरफ्तार

By

Published : Jan 4, 2022, 7:20 PM IST

यूपी के कासगंज में एक युवक ने पीएम मोदी, योगी और अमित शाह का आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. बीजेपी कार्यकर्ताओं की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

बीजेपी नेता मंजीत ठाकुर के साथ कार्यकर्ता.
बीजेपी नेता मंजीत ठाकुर के साथ कार्यकर्ता.

कासगंज: जिले में एक युवक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी और गृहमंत्री अमित शाह का एक आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इस बात से नाराज काफी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता इकट्ठे होकर थाने पहुंचे और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की. इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल, पूरा मामला कासगंज जनपद के सिढ़पुरा थाना क्षेत्र के ग्राम बकावली का है. जहां का रहने वाले एक युवक गौरव पाल ने प्रधानमंत्री मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और गृहमंत्री अमित शाह का आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. यह आपत्तिजनक फोटो 'प्रियंका गांधी नेक्स्ट सीएम यूपी' नाम के फेसबुक अकाउंट से पोस्ट किया गया है. जिसे कासगंज के युवक ने शेयर किया है.

बीजेपी नेता मंजीत ठाकुर के साथ कार्यकर्ता.
सोशल मीडिया पर जब यह पोस्ट वायरल हुई तो कासगंज के तमाम बीजेपी कार्यकर्ता बीजेपी नेता मंजीत ठाकुर के नेतृत्व में सिढ़पुरा थाने पहुंचे और आरोपी युवक गौरव पाल के खिलाफ तहरीर दी. जिसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक गौरव पाल को गिरफ्तार कर लिया है और उस पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details