उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बकरियां चराने जा रही युवती के साथ दुष्कर्म

यूपी के कासगंज में दुष्कर्म की वारदात सामने आई है. पीड़ित युवती ने गांव के ही एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पीड़िता के परिजनों ने की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

कासगंज में दुष्कर्म
कासगंज में दुष्कर्म

By

Published : Dec 7, 2020, 6:34 PM IST

कासगंज:जिलेमें दुष्कर्म की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रहीं हैं. ताजा मामला कासगंज की पटियाली कोतवाली क्षेत्र का है. यहां युवती ने गांव के एक युवक पर भूसे की बुर्जी में लेजाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पीड़िता के परिजनों ने कोतवाली में सोमवार को आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

पटियाली कोतवाली क्षेत्र की निवासी पीड़िता ने बताया कि वह खेत में बकरियां चराने ले जा रही थी. इस दौरान गांव के एक युवक ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई. इसके बाद युवती के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी.

पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है. वहीं, पटियाली इंस्पेक्टर वीरेंद्र सिंह इंदौलिया ने बताया कि जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी. पीड़िता का मेडिकल कराया गया है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद अन्य कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details