उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कासगंज में पहले पत्नी फिर पति ने की आत्महत्या

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में पहले पत्नी और फिर पत्नी ने आत्महत्या कर ली. इलाकाई लोगों से मिली सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले में तहरीर मिलने पर जांच की बात कह रही है.

By

Published : Aug 5, 2020, 8:36 PM IST

married couple commits suicide
दोनों की शादी छह महिने पहले हुई थी

कासगंज: जिले के पटियाली कोतवाली क्षेत्र के भैंसराशी गांव में पत्नी ने पति से दिल्ली साथ ले जाने की जिद की, लेकिन कोरोना के डर से पति-पत्नी को दिल्ली नहीं ले गया, जिसके चलते गुस्साई पत्नी ने आत्महत्या कर ली. वहीं पत्नी के आत्महत्या की सूचना मिलते ही गांव पहुंचे पति ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि दोनों की शादी को अभी छह माह ही बीते थे.

पटियाली थाना क्षेत्र के गांव भैसराशि में मंगलवार की देर शाम नव विवाहिता 22 वर्षीय रिंकी ने घर का कमरा बंद करने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की खबर दिल्ली में नौकरी करने वाले पति को दी गई, जिसके बाद पति राजीव दिल्ली से बाइक चलाकर देर रात गांव पहुंचा. इसके बाद राजीव ने घर पर जाने की बजाय आम के पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

दरअसल राजीव ने अपने मामा की बेटी रिंकी से 27 फरवरी 2020 में लव मैरिज की थी. 3 अगस्त को पति काम के सिलसिले में दिल्ली जा रहा था, तभी पत्नी रिंकी भी साथ जाने की जिद करने लगी. लेकिन कोरोना के खौफ के चलते पति ने पत्नी को अपने साथ ले जाने से इनकार कर दिया और अकेला ही दिल्ली के लिए रवाना हो गया, जिससे गुस्साई पत्नी ने अगले ही दिन फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

घटना की खबर के बाद सीओ गवेन्द्रपाल गौतम और इंस्पेक्टर शैलेन्द्र प्रताप गौतम पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल दोनों ही पक्षों की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details