उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कासगंज: अज्ञात कारणों से कई झोपड़ियों में लगी आग

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में मंगलवार को अचानक कई झोपड़ियों में आग लग गई. आग लगने से लाखों का सामान जलकर राख हो गया. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि उनकी सूचना के करीब एक घंटे बाद दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची.

By

Published : Nov 4, 2020, 6:40 AM IST

कई झोपड़ियों में लगी आग
कई झोपड़ियों में लगी आग

कासगंज: जिले के पटियाली तहसील क्षेत्र में मंगलवार शाम अज्ञात कारणों से कई झोपड़ियों में आग लग गई. इससे झोपड़ियों में रखा घरेलू सामान जलकर राख हो गया. वहीं किसानों की खेती में प्रयोग किए जाने वाले उपकरण भी जलकर राख हो गए. ग्रामीणों के अनुसार सूचना देने के करीब एक घंटे बाद दमकल की गाड़ी पहुंची. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है.

कई झोपड़ियों में लगी आग.

पूरा मामला पटियाली तहसील क्षेत्र के ग्राम नरदोली का है, जहां मंगलवार को अज्ञात कारणों से करीब 6 रिहायशी झोपड़ियों में आग लग गई. झोपड़ियों के पास किसानों के द्वारा गोबर के उपले रखने के लिए बनाये गए कुछ बिटोरे भी जल कर राख हो गए. साथ ही झोपड़ियों में रखा किसानों का घरेलू सामान भी जलकर राख हो गया.

एक ग्रामीण ने बताया कि आग लगने का कारणों का अभी पता नहीं चल सका है. वहीं इस पूरे अग्निकांड में देव सिंह, राम सेवक, राम सनेही, हरवीर, रामू, उर्मिला देवी, सीलेन्द्र, सन्तोष और पवन आदि कई लोगों का नुकसान हुआ है. ग्रामीणों ने बताया कि सूचना के करीब एक घंटे बाद दमकल की गाड़ी आग बुझाने पहुंची. फिलहाल पटियाली तहसीलदार तिमराज सिंह के निर्देश पर राजस्व टीम क्षति का आकलन करने ग्राम नरदोली में पहुंची.

ABOUT THE AUTHOR

...view details