उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जंगल में पेड़ पर लटका मिला प्रेमी युगल का शव, क्षेत्र में सनसनी

By

Published : Mar 9, 2021, 1:10 PM IST

कासगंज के सदर कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार सुबह जंगल में लड़का और लड़की के शव पेड़ पर लटके मिले. ग्रामीणों ने घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जंगल में पेड़ पर लटका मिला प्रेमी युगल का शव
जंगल में पेड़ पर लटका मिला प्रेमी युगल का शव

कासगंज: जिले में मंगलवार सुबह जंगल में लड़का और लड़की के शव पेड़ पर लटके मिले हैं. गांव वालों द्वारा घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

जानकारी देते एसपी.

ये है मामला
मामला कासगंज जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव भरसोली मुस्तफाबाद का है. जहां के जंगलों में पेड़ पर एक लड़का और लड़की के शव लटके मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. पेड़ पर शव लटके मिलने की सूचना ग्रामीणों ने तत्काल मोहनपुरा पुलिस चौकी को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं लड़के और लड़की की शिनाख्त हो गई है.

इसे भी पढ़ें-चकबंदी लेखपाल को दी जान से मारने की धमकी

स्थानी निवासियों ने बताया कि लड़का और लड़की दोनों एक ही जाति के हैं. दोनों ही सोमवार शाम से गायब थे, लड़के की शादी हो चुकी है और लड़की की भी शादी कुछ दिन पूर्व तय हो गई थी. फिलहाल दोनों पक्षों में से किसी भी पक्ष के द्वारा थाने में तहरीर नहीं दी गई. वहीं घटना की सूचना पर जिलाधिकारी चंद्रप्रकाश सिंह, पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सोनकर और अपर पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रकाश वर्मा ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details