उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कासगंज: कवरेज के दौरान हुआ हमला, 6 नामजद लोगों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में समाचार कवरेज के दौरान एक शख्स पर हमला हुआ. पीड़ित शख्स ने मामले में 6 नामजद लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jun 8, 2020, 9:25 PM IST

kasganj police
पीड़ित ने 6 नामजद लोगों के खिलाफ तहरीर दी

कासगंज: जिले में कवरेज के दौरान रामनरेश सिंह चौहान नाम के शख्स पर हमले का मामला सामने आया है. रामनरेश ने बताया कि वह एक बैंक में समाचार कवरेज करने गए थे. बैंक प्रबंधक से बातचीत चल रही थी कि उसी समय बीच में संविदा कर्मचारी ने अपने साथियों के साथ मिलकर हमला बोल दिया और कैमरा छीन लिया.

मामला जिले में पटियाली कोतवाली के ग्राम हथोड़ा वन के आर्यावर्त ग्रामीण बैंक का है. जहां पत्रकार रामनरेश सिंह चौहान समाचार कवरेज के लिए आर्यावर्त ग्रामीण बैंक में पहुंचे थे. रामनरेश सिंह चौहान का कहना है कि वह बैंक के प्रबंधक से जानकारी ले रहे थे कि उसी समय संविदा पर काम करने वाले कर्मचारी कुलदीप ने अन्य साथियों के साथ मिलकर कैमरा छीन लिया और अभद्रता की.

उसके बाद तत्काल घटना की सूचना कोतवाली पटियाली के प्रभारी को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और घटनास्थल पर पहुंची. यहां पुलिस ने कैमरा बरामद कर लिया. रामनरेश ने कोतवाली पटियाली में तहरीर देते हुए बताया कि वे उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त पत्रकार हैं. कुछ दिन पूर्व आर्यावर्त ग्रामीण बैंक हथोड़ा वन में कार्यरत संविदा कर्मचारी कुलदीप पुत्र उमेश सिंह के विरुद्ध एक खबर प्रसारित की थी.

इसी रंजिश में सोमवार को अपने साथियों के साथ उन पर और उनके सहयोगी प्रवेश कुमार पर हमला बोल दिया. रामनरेश सिंह चौहान ने 6 नामजद लोगों के खिलाफ पटियाली कोतवाली में तहरीर दी है. तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-कासगंज: कोरोना के चलते 30 जून तक बंद रहेंगे सभी धार्मिक स्थल

ABOUT THE AUTHOR

...view details