उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संजीत हत्याकांड: नहीं हो पाई फिरौती वाले बैग की शिनाख्त

By

Published : Sep 1, 2020, 10:12 PM IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में संजीत अपहरण हत्याकांड में फिरौती वाले बैग की तलाश के लिए एंटी सबोटाज टीम की मदद से लगातार सर्च अभियान जांच टीम चला रही है. घटना की नए सिरे से जांच के लिए एसपी साउथ ने दो टीमों का गठन किया है.

etv bharat
पुलिस ने बरामद किया मृतक संजीत का मोबाइल.

कानपुर: संजीत अपहरण हत्याकांड में फिरौती वाले बैग की शिनाख्त के लिए निलंबित इंस्पेक्टर के स्वास्थ्य होने का इंतजार किया जा रहा है. हालांकि निलंबित इंस्पेक्टर की टीम में शामिल सिपाही डिशू कुमार बैग की पहचान नहीं कर सका. घटना के बाद बर्रा थाना क्षेत्र के इंस्पेक्टर रंजीत राय को निलंबित कर दिया गया था. वह कोरोना संक्रमित हैं और उनका इलाज चल रहा है.



संजीत अपहरण और हत्याकांड में एसपी साउथ दीपक भूकर ने नए सिरे से जांच के लिए दो टीमों का गठन किया है. पतरसा नालें और राम जी के घर के आसपास चलाए गए सर्च अभियान में पुलिस को संजीत का मोबाइल और एक अन्य टूटा मोबाइल मिला था. वहीं टीम ने अंबेडकर नगर से मर्दनपुर नहर किनारे झाड़ियों में फिरौती का बैग संजीत के ऑफिस का बैग और सैंपल कलेक्शन किट बरामद किए हैं. जिसमें एक पिट्ठू बैग भी शामिल है, जिसकी शिनाख्त के लिए मृतक के परिजनों को पुलिस ने बुलाया था, लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई. परिजनों ने पूछताछ में फिरौती वाले बैग को थाने से दिए जाने की जानकारी दी.

अब बरामद किए गए बैग को निलंबित इंस्पेक्टर रंजीत राय से शिनाख्त कराए जाने का इंतजार किया जा रहा है. बता दें कि सिपाही द्वारा बैग की पहचान नहीं हो पाई, जिसके बाद जांच टीम फिरौती वाले बैग की तलाश के लिए एंटी सबोटाज टीम की मदद से लगातार सर्च अभियान चला रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details