उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस और गोतस्करों के बीच मुठभेड़, दो गिरफ्तार और दो फरार

By

Published : May 20, 2022, 5:53 PM IST

कानपुर के बिठूर थाना क्षेत्र के अंतर्गत टिकरा गांव के पास पुलिस और गोतस्करों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस दौरान दो गोतस्कर घायल हो गए जबकि अन्य दो मौके का फायदा उठाकर भाग निकले. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

etv bharat
गौ तस्कर और पुलिस में मुठभेड़

कानपुर : जनपद के बिठूर थाना क्षेत्र के अंतर्गत टिकरा गांव के पास सुबह तड़के अस्थाई गोशाला से चंद कदमों की दूरी पर गोतस्करों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई जिसमें गोली लगने से दो गोतस्कर घायल हो गए जबकि अन्य दो साथी मौके से फरार हो गए. घायल गोतस्करों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया. साथ ही अन्य दो गोतस्करों की तलाश जारी है.

जानकारी के अनुसार पुलिस को सूत्रों से गोतस्करों द्वारा अस्थाई गोशाला से गाय चुराने की जानकारी मिली थी जिस पर कार्रवाई के लिए पुलिस टीम मौके पर पहुंची. तभी पुलिस को आता देख गोतस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी जबकि पुलिस की जवाबी फायरिंग के दौरान दो गोतस्करों के पैर में गोली लग गई. वह घायल हो गए. बताया जा रहा है कि मौके का फायदा उठाकर दो अन्य साथी फरार हो गए. फिलहाल पुलिस फरार अन्य दो आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

डीसीपी वेस्ट बीबीजीटीएस मूर्ति

यह भी पढ़ें- मेरठ: कैमरे की चोरी के बाद से पासपोर्ट सेवा केंद्र बंद, आवेदक उठा रहे परेशानी, आखिर कब खुलेगा ताला

वहीं, डीसीपी वेस्ट बीबीजीटीएस मूर्ति का कहना है कि सूत्रों से गोतस्करों की सूचना मिली थी. इसी दौरान बिठूर थाना क्षेत्र के टिकरा गांव के गोशाला के पास सुबह दो लोगों को एक गाय के साथ जाते देखा गया. पुलिस द्वारा जब उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उल्टा उन्होंने पुलिस पर फायरिंग की दी. पुलिस की जवाबी फायरिंग में दो युवकों फरीद और सलीम के पैर में गोली लग गई जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य दो गोतस्कर मौके से फरार हो गए.

बीबीजीटीएस मूर्ति ने आगे बताया कि फरीद कानपुर नगर के बाबूपुरवा क्षेत्र और सलीम चौबेपुर का रहने वाला है. दोनों आरोपी इससे पहले भी कई जगह गोकशी में शामिल रहे है. पुलिस ने आरोपियों के पास से दो पिस्टल और जिंदा कारतूस के अलावा गोहत्या के लिए इस्तेमाल किए गए हथियार भी बरामद किए गए हैं. आगे बताया कि आरोपियों के NSA की कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details