उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 4, 2021, 9:33 PM IST

ETV Bharat / state

ट्रक से 60 लाख रुपये का सामान चुराने वाले 2 शातिर गिरफ्तार

कापुर पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने मंंगलवार को दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए चोरों ने एक ट्रक से 60 लाख रुपये का सामान गबन किया था.

पकड़े गए शातिर रवि शाहू और सर्वेश सोनी
पकड़े गए शातिर रवि शाहू और सर्वेश सोनी

कानपुर :क्राइम ब्रांच की टीम ने 60 लाख रुपये का माल चोरी करने वाले 2 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार, पकड़े गए शातिरों ने कोलकाता से अहमदाबाद जा रहे ट्रक के 60 लाख रुपये का माल गबन किया था. पकड़े गए शातिर रवि साहू और सर्वेश सोनी दोनों कानपुर के निवासी हैं. रवि शाहू कानपुर के बाबू पुरवा का रहने वाला है जबकि सर्वेश सोनी नौबस्ता का रहने वाला है. चोरों को गिरफ्तार करने वाली टीम क 'DCP' सलमान ताज पाटील ने 5,000 रुपये पुरुस्कार देने की घोषणा की है.

ट्रक मालिक को झांसा देकर गबन किया था 60 लाख का सामान

पुलिस ने बताया कि चोरों ने कुछ दिन पूर्व कोलकाता से अहमदाबाद माल लेकर जा रहे ट्रक से सामान गबन किया था. घटना से पूर्व शातिरों ने ट्रक मालिक को प्रलोभन देकर कानपुर में माल उतार लिया था. जिसके बाद वह लाखों का माल लेकर चंपत हो गए थे. जिस ट्रक से सामान लूटा गया था, उसके रजिस्ट्रेशन जयपुर का था. कानपुर पुलिस ने चोरों को पकड़ने के लिए जयपुर पुलिस से भी सहायता मांगी थी. शातिरों को पकड़ने के लिए क्राइम ब्रांच की टीम को लगाया गया था. जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 2 चोरों को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे पढ़ें : बोरे में बंद पड़ा मिला महिला का शव, पुलिस शिनाख्त में जुटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details