उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर: दबंगों ने छात्र को लात-घूसों से पीटा, तमाशबीन बने रहे लोग

By

Published : Jun 2, 2020, 12:34 PM IST

कानपुर के बिठूर थाना क्षेत्र में एक छात्र को बेरहमी से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर दबंगों की तलाश में पुलिस जुट गई है.

छात्र को लात-घूसों और बेल्टों से पीटते दबंग.
छात्र को लात-घूसों और बेल्टों से पीटते दबंग.

कानपुर: दबंगों ने एक छात्र की लात-घूसों और बेल्ट से पिटाई की थी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर दबंगों के तलाश में जुट गई है.

मामला बिठूर के मंधना का है. यहां एक छात्र को कुछ दबंग लोग बेरहमी से पीट रहे थे. उसे पीटे जाने के दौरान वहां पर कुछ जनता भी मौजूद थी, जो उसकी पिटाई देख रही थी. किसी ने भी उस छात्र को दबंग से बचाने की जहमत नहीं उठाई.

छात्र की पिटाई का वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वायरल वीडियो में दबंग छात्र को लात-घूसों और बेल्ट से पीटते दिख रहे हैं. वहीं क्षेत्र के लोग तमाशबीन बने छात्र को पिटता देख रहे हैं.

इसी वीडियो के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की है. एसपी अनिल कुमार ने इस मामले में बताया कि वायरल हो रहे वीडियो के अधार पर मारपीट करने वालों की पहचान कर ली गई है. मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details