उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर : शहीद की पत्नी को प्रताड़ित कर रहे ससुराल वाले, शिकायत पर पहुंची पुलिस

यूपी के कानपुर जिले में एक शहीद की पत्नी ने ससुराल वालों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. महिला की शिकायत है कि पति के शहीद होने के बाद ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करते हैं और घर में रहने भी नहीं देते हैं. इसके चलते पीड़िता ने कन्नौज एसपी से लेकर कानपुर एसएसपी तक से शिकायत की है. सोमवार को कल्याणपुर थाने से पुलिस उनके घर बयान लेने पहुंची.

By

Published : Mar 25, 2019, 3:12 PM IST

पुलिस ने लिया शहीद की पत्नी का बयान

कानपुर : पुलवामा हमले में शहीद प्रदीप यादव की पत्नी ने अपने ससुराल वालों के खिलाफ तहरीर दी थी. उनकी शिकायत है कि वह लोग उनको परेशान करते हैं और घर में रहने तक नहीं देते. इसके चलते शहीद की पत्नी ने कल्यानपुर थाने में तहरीर भी दी थी.

इस संबंध में वह कानपुर के एसएसपी और कन्नौज के एसपी से मिल भी चुकी हैं. इसके चलते कल्यानपुर इंस्पेक्टर उनके घर उनका बयान दर्ज करने पहुंचे और उचित न्याय दिलाने की बात कही. पुलवामा हमले में शहीद प्रदीप की पत्नी से मिलने कल्याणपुर थाने की फोर्स पहुंचा. शहीद की पत्नी का कहना है कि पति के शहीद होने के बाद से ससुराल वाले उन्हें प्रताड़ित कर रहे हैं.

पीड़िता कन्नौज एसपी से लेकर कानपुर के एसएसपी तक से शिकायत कर चुकी हैं. कुछ दिन पूर्व एसपी वेस्ट संजीव सुमन और कल्याणपुर थाना प्रभारी भी शहीद के घर पहुंचे थे. प्रताड़ना को लेकर शहीद की पत्नी ने कल्याणपुर थाने में तहरीर दी थी. थाना प्रभारी ने जांच कर शहीद की पत्नी को कार्रवाई करने का भरोसा दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details