उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

तीसरी मंजिल पर खेल रही मासूम नीचे गिरी, मौत

उत्तर प्रदेश के कानपुर के कल्यानपुर में घर की तीसरी मंजिल पर खेल रही मासूम खेलते-खेलते छत से नीचे गिर गई. इससे मासूम गम्भीर रूप से घायल हो गई. परिजन उसे उपचार के लिए पास के हॉस्पिटल ले गए. वहां डॉक्टरों ने मासूम को मृत घोषित कर दिया.

By

Published : Jan 22, 2021, 3:19 AM IST

Updated : Jan 22, 2021, 4:25 AM IST

कल्यानपुर थाना.
कल्यानपुर थाना.

कानपुर: कल्यानपुर में घर की तीसरी मंजिल पर खेल रही मासूम खेलते-खेलते छत से नीचे गिर गई. इससे मासूम गम्भीर रूप से घायल हो गई. परिजन उसे उपचार के लिए पास के हॉस्पिटल ले गए. वहां डॉक्टरों ने मासूम को मृत घोषित कर दिया.

ऐसे हुआ हादसा
कल्यानपुर के गोवा गार्डेन निवासी अजीत दीक्षित प्राइवेट कंपनी में कार्य करते हैं. परिवार में पत्नी बबिता दीक्षित और तीन साल की मासूम बेटी रितिका है. अजीत दीक्षित ने बताया की गुरुवार को वह रोज की तरह काम पर चले गए थे. घर में बेटी और पत्नी थे. दोपहर करीब दो बजे पत्नी घर की तीसरी मंजिल पर कुछ काम कर रहीं थीं. बेटी छत पर खेल रही थी. खेलते समय बेटी तीसरी मंजिल से गिरकर गई. पड़ोसी और परिजनों की मदद से उसे उपचार के लिए पास के हॉस्पिटल ले गए. वहां डॉक्टरों ने मासूम को मृत घोषित कर दिया. कल्यानपुर थाना प्रभारी अजय सेठ ने बताया कि ऐसी घटना की सूचना नहीं मिली है. कोई सूचना देता हैं तो नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Jan 22, 2021, 4:25 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details