उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी सरकार ने चारों तरफ से पाकिस्तान को घेरा है : दिनेश शर्मा

उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा कानपुर के मेडिकल कॉलेज में सेवा भारती के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे. यहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने जमकर पाकिस्तान पर निशाना साधा.

By

Published : Feb 24, 2019, 2:28 AM IST

dinesh sharma

कानपुर : कानपुर के मेडिकल कॉलेज में सेवा भारती के कार्यक्रम में शनिवार को उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा पहुंचे. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए कूटनीति का सहारा लेना पड़ेगा. जिसकी शुरुआत हो चुकी है. पुलवामा हमले के बाद कई देश पाकिस्तान की आलोचना कर रहे हैं. ऐसा पहली बार हुआ है कि पाकिस्तान अपने आपको चारों तरफ से घिरा हुआ मान रहा है.

दिनेश शर्मा, उपमुख्यमंत्री


मेडिकल कॉलेज में सेवा भारती के विचार गोष्ठी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे उपमुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा ने सिंधु जल समझौते समाप्त करने पर कहा कि पाकिस्तान को दिया जाने वाला पानी एक दिन में नहीं रुकेगा. उसको रोकने के लिए पुल बनाना पड़ेगा और गडकरी जी ने पुल बनाने की बात कही है. उपमुख्यमंत्री का कहना था कि ऐसा पहली बार हुआ है कि कई देश पाकिस्तान की आलोचना कर रहे हैं. चीन ने भी आतंकी मसूद अजहर के बारे में अपनी सहमति दी है. जब किसी देश को प्राप्त करना होता है तो उसको कूटनीति रूप में आर्थिक रूप के साथ तमाम गठजोड़ करने होते हैं. बीजेपी सरकार ने चारों तरफ से पाकिस्तान को घेरा हुआ है.


उपमुख्यमंत्री ने शिक्षा पर बोलते हुए कहा कि हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षा है. अच्छे वातावरण में संपादित हो रही हैं. पिछली बार की अपेक्षा इस बार कम छात्र परीक्षा में अनुपस्थित रहे हैं. बोर्ड परीक्षा में पूरे जनपद में करीब 200 से ज्यादा नकलची पकड़े गए हैं. जिससे परीक्षा हो रही है उससे अध्यापक और छात्र बधाई के पात्र हैं. इस बार की परीक्षा एक बदली हुई तकनीक पर कराई जा रही है जिससे विद्यार्थी खुद आगे आ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details