उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 21, 2020, 1:00 PM IST

ETV Bharat / state

रिटायर्ड डीजी होमगार्ड की मां से चेन स्नेचिंग

कानपुर जिले के नौबस्ता थाना क्षेत्र के वाई ब्लॉक में कुछ लुटेरे पता पूछने आए और बहाने से सेवानिवृत्त डीजी होमगार्ड की बुजुर्ग मां की चेन लूट ले गए. शोर मचाने पर उनके छोटे बेटे ने पीछा किया लेकिन लुटेरे भाग निकले.

चेन छीनकर लुटेरे हुए फरार.
चेन छीनकर लुटेरे हुए फरार.

कानपुर : जिले के नौबस्ता थाना क्षेत्र के वाई ब्लॉक में कुछ लुटेरे पता पूछने आए और बहाने से सेवानिवृत्त डीजी होमगार्ड की बुजुर्ग मां की चेन लूट ले गए. शोर मचाने पर उनके छोटे बेटे ने पीछा किया लेकिन लुटेरे भाग निकले.

दरअसल, जिले के नौबस्ता थाना क्षेत्र के वाई ब्लॉक निवासी बाबूलाल शुक्ला ने बताया कि उनके तीन बेटे हैं. सबसे बड़े सेवानिवृत्त डीजी होमगार्ड सूर्य कुमार शुक्ला जबकि बीच वाला लड़का डीआईजी होमगार्ड्स झांसी संजीव कुमार शुक्ला हैं. उन्होंने बताया कि वह और उनकी पत्नी और छोटा बेटा डॉक्टर चंद्र कुमार शुक्ला जिले के नौबस्ता थाना क्षेत्र में रहते हैं. उनका कहना था कि दोपहर में पत्नी धूप में बैठी हुई थी, तभी बाइक सवार दो युवक दरवाजे पर आकर रुके और बाइक स्टार्ट कर खड़े हो गए. एक युवक बाइक से उतरकर किसी के मकान का पता पूछने आया. इसी दौरान बातों ही बातों में पत्नी रामदुलारी की चेन तोड़ ली और बाइक से भाग निकले. उन्होंने बताया कि छोटे बेटे ने उन सब का पीछा भी किया लेकिन वो फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की तो पता लगा कि दोनों लुटेरों में कोई भी हेलमेट और मास्क नहीं लगाए हुए थे. उनकी गाड़ी में नंबर प्लेट भी नहीं था. मामले में थाना प्रभारी नौबस्ता कुंज बिहारी मिश्रा ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया गया है सीसीटीवी फुटेज निकलवाए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details