उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कर्नल ने दोस्त की पत्नी के साथ किया दुष्कर्म, रशियन मूल की है महिला

By

Published : Dec 14, 2020, 12:00 AM IST

कानपुर महानगर में एक कर्नल ने अपने ही बचपन के दोस्त को धोखा दे दिया. कर्नल ने ड्रिंक के साथ नशीला पदार्थ पिलाकर रसियन मूल की उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

दुष्कर्म
दुष्कर्म

कानपुरः महानगर में कर्नल ने अपने दोस्त की पत्नी के साथ दुष्कर्म कर डाला. मामला कानपुर के थाना क्षेत्र कैंट का है, जहां कैंट निवासी कर्नल नीरज ने अपने लखनऊ निवासी बचपन के दोस्त को पत्नी के साथ डिनर पर आमंत्रित किया, लेकिन उसकी नीयत खराब हो गई और उसने अपने दोस्त की पत्नी के साथ दुष्कर्म किया.

जानकारी देते अधिकारी.

कैंट थाने में मुकदमा दर्ज
कर्नल नीरज ने दोनों को ड्रिंक ऑफर किया. उसने घटना को अंजाम देने के लिए दोस्त की ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गया. वहीं जब उसको होश आया तो उसे घटना की जानकारी हुई और उसने देखा कि नीरज भी घर से गायब है. इसके बाद वह अपनी पत्नी के साथ कैंट थाने पहुंचा और वहां पर मामले की पूरी जानकारी दी.

रशियन मूल की है महिला
पीड़ित महिला रशियन मूल की है. महिला ने थाने पहुंचकर अपना दर्द बताया और उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. सीओ कैंट निखिल पाठक ने बताया कि पुलिस ने दुष्कर्म मारपीट और अन्य धाराओं में नीरज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता का मेडिकल कराया गया है. फरार आरोपित की तलाश के लिए कई टीमें बनाई गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details