उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 20, 2021, 6:43 PM IST

ETV Bharat / state

दबंगों ने युवक को पीटकर किया लहूलुहान, घटना सीसीटीवी में कैद

कानपुर के गोविंदनगर थाना क्षेत्र में दबंगों ने एक युवक की बीच सड़क पर लाठी डंडों से पिटाई कर दी. पिटाई करने के बाद सभी दबंग मौके से फरार हो गए. जिसके बाद राहगीरों की मदद से युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

दबंगों ने युवक को पीटकर किया लहूलुहान
दबंगों ने युवक को पीटकर किया लहूलुहान

कानपुर: जिले में फिर एक बार दबंगों का कहर देखने को मिला है. जहां एक युवक की दबंगों ने बीच सड़क पर लाठी डंडों से पिटाई कर दी. पिटाई करने के बाद सभी मौके से फरार हो गए. वहीं युवक लहू-लुहान हालत में सड़क पर गिर गया. जिसके बाद राहगीरों की मदद से युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. युवक के भाई ने 112 डायल कर घटना की जानकारी दी.

क्या है मामला
जिले के गोविंदनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गुजैनी A ब्लॉक निवासी दीपक सोनी किसी काम से बर्रा बाईपास के लिए घर से निकला था. तभी रास्ते मे घात लगाए बैठे लकी पटेल, शक्ति सोनकर, अमित, दीपक पटेल, व अन्य साथियों ने दीपक की मोटरसाइकिल रोकी और उसके जेब मे रखे पैसे और मोबाइल छीन लिया. जब दीपक ने इसका विरोध किया तो सभी गाली-गलौच करने लगे. सभी ने मिलकर दीपक की लाठी-डंडे और लोहे की रॉड से पिटाई कर दी.

पूरा मामला सीसीटीवी में कैद
वहीं दीपक को लहूलुहान हालत में छोड़ सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. घर के पास का मामला होने के चलते दीपक के भाई को इसकी जानकारी हुई तो वो फौरन दौड़ता हुआ आया. इसके बाद दीपक को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया. डॉक्टरों ने दीपक की हालत गंभीर बताई है. वहीं दीपक का भाई गौरव सोनी ने डायल 112 पर घटना की जानकारी दी. पूरा मामला सीसीटीव में कैद हो गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने छान-बीन करने के बाद तहरीर ले ली है. वहीं पीड़ित के भाई गौरव सोनी ने बताया कि सभी आरोपी दबंग लोग है, जिनके खिलाफ कोई भी आवाज नहीं उठाता है. आए दिन क्षेत्र में मारपीट कर लोगों से दबंगई दिखाना पेशा है.

इसे भी पढ़ें-राजू श्रीवास्तव का वैक्सीनेशन की कमी पर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

गोविंदनगर थाना अध्यक्ष अनुराग मिश्रा ने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. सीसीटीवी के आधार पर सभी को चिन्हित किया जाएगा और सभी आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details