उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मां ने डांटा तो गुल्लक से रुपये निकालकर मथुरा पहुंच गया किशोर, पुलिस ने किया बरामद

कानपुर में मां की डांट से नाराज होकर किशोर ने घर छोड़ दिया. हालांकि पुलिस ने किशोर को मथुरा से बरामद कर लिया.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 11, 2024, 3:15 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

कानपुर : शहर के फजलगंज में मां की डांट से नाराज होकर 13 वर्षीय किशोर ने घर छोड़ दिया. किशोर ने अपने गुल्लक से रुपये निकाले मथुरा निकल गया. परेशान घरवाले उसे पूरे शहर में खोजते रहे. थक हारकर वे पुलिस के पास पहुंचे. आखिरकार पुलिस को कामयाबी मिली और किशोर को ढूंढ़ निकाला.

बताते हैं कि किशोर काफी देर तक घर से बाहर खेलता रहा. इस पर मां ने उसे डांट लगा दी. यह बात किशोर को नागवार गुजरी. बुधवार को किशोर घर से अचानक लापता हो गया. जब वह घंटों नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी. शहर में जगह-जगह घरवालों ने उसे खोजा मगर किशोर का कहीं पता नहीं चला. देर रात परिजन फजलगंज थाना पहुंचे और मुकदमा दर्ज कराया.

गुरुवार सुबह परिजनों को राहतभरी खबर मिली. फजलगंज पुलिस ने बताया कि उनका बेटा मथुरा में मिल गया है. यह सुनते ही परिजन किशोर को लेने मथुरा रवाना हो गए. फजलगंज थाना प्रभारी अमरनाथ विश्वकर्मा ने बताया कि मथुरा में पुलिस ने किशोर से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह मां की डांट से नाराज हो गया था. इसके बाद उसने घर में रखे अपने गुल्लक से रुपये निकाले और स्टेशन पहुंच गया. यहां ट्रेन में बैठा और मथुरा पहुंच गया.

मथुरा में जब पुलिस ने किशोर को पकड़ा तो उसके पास टिकट भी नहीं था. किशोर ने बताया कि वह फजलगंज का रहने वाला है. पूछने पर उसने अपने पिता का मोबाइल नंबर भी बताया. जिसके आधार पर पुलिस ने फौरन ही परिजनों से संपर्क किया. एसीपी स्वरुप नगर शिखर ने नाबालिग के बरामद होने की पुष्टि की है.

यह भी पढ़ें : कानपुर में महिला का जली हुई लाश मिली, पुलिस ढूंढ रही अहम सुराग

यह भी पढ़ें : आईआईटी कानपुर के एमटेक छात्र ने दी जान, कुछ दिनों पहले शोध छात्रा ने भी की थी आत्महत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details