उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर देहात: पुरानी रंजिश के चलते युवक की पत्थरों से पीट-पीट कर हत्या

जिले में शुक्रवार को चार साल पुरानी रंजिश के चलते युवक की पत्थरों से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. पहले युवक को धोखे से कानुपर से कानपुर देहात बुलाया और फिर युवक की पत्थरों से पीट-पीट कर हत्या कर दी.

By

Published : Apr 12, 2019, 11:35 PM IST

पुरानी रंजिश के चलते युवक की हत्या

कानपुर देहात: यूपी पुलिस भले ही प्रदेश में अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने की कोशिश कर हो लेकिन अपराधी अपने मांशुबों में लगातार कामयाब हो रहे हैं. कुछ ऐसा ही मामला जनपद कानपुर देहात में देखने को मिला जब चार साल पुरानी रंजिश शुक्रवार को खूनी खेल में बदल गई और आरोपी ने ईट पत्थरों से कुचल कर युवक की निर्मम हत्या कर दी.

पुलिस अधीक्षक ने घटना की दी जानकारी


मामला जनपद कानपुर देहात के थाना रूरा क्षेत्र के गेजुमऊ गांव का है जहां पर चार साल पुरानी रंजिश इस कदर कहर बनकर बरपी कि प्रदीप नाम के युवक को अपनी जान गवानी पड़ी. बताया जा रहा है पहले युवक को धोखे से कानपुर शहर से कानपुर देहात बुलाया और फिर ईट पत्थरों से पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी.


वहीं इस पूरे मामले में कानपुर देहात पुलिस अधीक्षक राधेश्याम ने बताया की तो कि आज से चार साल पहले सुधीर नाम के शख्स के साथ मृतक प्रदीप की बहन चली गई थी जिसके चलते पुरानी रंजिश चली आ रही है और इसी के चलते हत्या को अंजाम दिया गया है. वहीं अरुण नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मुकदमा पंजीकृत कर, पूछताछ जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details