उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर देहात में रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना, पिता ने मासूम के साथ किया दुष्कर्म

By

Published : May 2, 2022, 7:23 AM IST

कानपुर देहात जिले में एक शर्मनाक घटना सामने आई है. सौतेले पिता ने मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. बच्ची ने मां को पिता की दरिंदगी की बात बताई. महिला ने रविवार रात में ही थाने पहुंचकर आरोपी की शिकायत की.

कानपुर देहात
कानपुर देहात

कानपुर देहात: जिले में एक शर्मनाक घटना सामने आई है. सौतेले पिता ने मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. रविवार देर रात बच्ची की मां घर पहुंची तो उसने पिता की दरिंदगी की जानकारी दी. इसके बाद महिला ने रात में ही थाने पहुंचकर आरोपी की शिकायत की. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करते हुए बच्ची को मेडिकल के लिए संयुक्त जिला महिला एवं बाल चिकित्सालय भेज दिया. मामला रूरा थाना क्षेत्र का है.

बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि पति की मौत के बाद उसने दूसरी शादी कर ली थी. दोनों बच्चियों को घर पर सौतेले पिता के भरोसे छोड़कर मायके चली गई थी. जब वह मायके से लौटी तो बड़ी बेटी उसे पकड़ कर रोने लगी. उसने पिता की दरिंदगी की पूरी बात बताई. महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी बड़ी बेटी के साथ उसके सौतेले पिता ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है.

यह भी पढ़ें:चंदौली में पुलिस की दबिश में युवती की मौत, मारपीट का आरोप, दो सिपाही घायल

इस पूरे मामले में रूरा थाने की पुलिस ने पीड़ित बच्ची की मां की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली. आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details