उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर देहातः केन्द्रीय विद्यालय में बनाया जा रहा 200 बेड का L-1 अटैच एडिश्नल अस्पताल

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में मंगलवार को डीएम ने केन्द्रीय विद्यालय में बनाए जा रहे 200 बेड के एल-1 अटैच एडिश्नल अस्पताल का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने मौजूद अधिकारियों को निर्माण कार्य 10 जून तक पूर्ण कराने के निर्देश दिए.

By

Published : Jun 9, 2020, 8:15 PM IST

L-1 attach additional hospital.
केन्द्रीय विद्यालय का डीएम ने किया निरीक्षण.

कानपुर देहातः प्रदेश सरकार के आदेशानुसार जिले में कोरोना संक्रमितों को रखने के लिए केन्द्रीय विद्यालय में बनाए जा रहे 200 बेड के एल-1 अटैच एडिश्नल अस्पताल का निर्माण कार्य बुधवार से शुरू होगा. निर्माण कार्य शुरू होने से पहले मंगलवार को जिलाधिकरी राकेश कुमार सिंह ने केन्द्रीय विद्यालय का निरीक्षण किया.

केन्द्रीय विद्यालय का निरीक्षण
केन्द्रीय विद्यालय के निरीक्षण के दौरान डीएम राकेश कुमार ने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि एल-1 अस्पताल की सभी व्यवस्थाएं 10 जून तक हर हाल में पूर्ण कर ली जाए, जिससे आने वाले समय में कोरोना संक्रमितों को यहां रखा जा सके.

डीएम ने अधिशाषी अभियन्ता पीडब्लूडी, एसडीएम सदर, सीएमओ, ईओ अकबरपुर आदि को निर्देश दिए कि चिन्हित किए गए कमरों में बेड, गद्दे, तकिया आदि सामानों को लगवा दिया जाए. साथ ही डीएम ने कहा कि शौचालय, किचन तथा पार्टिशन का कार्य सही तरीके से किया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details