उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर देहात: सफाईकर्मियों को मिली पीपीई किट, कीटनाशक का कर रहे छिड़काव

By

Published : May 19, 2020, 2:53 AM IST

कानपुर देहात के रसूलाबाद विधानसभा क्षेत्र के सफाईकर्मियों को अधिशाषी अधिकारी संजय पटेल ने पीपीई किट वितरित किया है. पीपीई किट पहनकर सफाईकर्मियों ने नगर में कीटनाशक दवाओं का छिड़काव किया है.

अधिशाषी अधिकारी ने कोरोना योद्धाओं को पहनाए पीपी किट.
अधिशाषी अधिकारी ने कोरोना योद्धाओं को पहनाए पीपी किट.

कानपुर देहात: जिले के रसूलाबाद विधानसभा क्षेत्र के सफाईकर्मी यानि कोरोना योद्धा अब पीपीई किट में नजर आएंगे. कोरोना वायरस के प्रसार को देखते हुए नगर पंचायत के अधिशाषी अधिकारी संजय पटेल ने सभी कर्मचारियों को पीपीई किट वितरित किया है.

संजय पटेल ने पूरे नगर में कीटनाशक दवाओं का छिड़काव युद्ध स्तर पर शुरू कराया है. उन्होंने जनता से अपील की है कि सामाजिक दूरी बनाकर रहें. बातचीत करते समय मुंह पर मास्क लगाना और लॉकडाउन का पालन करना अनिवार्य है.

कीटनाशक दवा का किया छिड़काव
सोमवार को यह पीपीई किट पहने कर्मचारियों को देखने के लिए लोगों में उत्सुकता रही. यह लगनशील कर्मचारी अपने जीवन की परवाह किए बगैर कीटनाशक दवाओं का छिड़काव करते नगर में देखे गए.

जीवन है तो जहान है, बाकी सब सूनसान है
अधिशाषी अधिकारी संजय पटेल ने बताया कि कोरोना महामारी के चलते देश विषम परिस्थितियों से गुजर रहा है. दिन प्रतिदिन बढ़ती मरीजों की संख्या से अब हर व्यक्ति को चिंतित होना जरूरी होना पड़ेगा. उनका कहना था कि जीवन है तो जहान है, बाकी सब सूनसान है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details