उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगामी लोकसभा चुनाव के लिए BJP की तैयारी शुरू, पार्टी के नेता घर-घर जाकर कर रहे संवाद

2024 के आगामी लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अभी से तैयारी शुरू कर दी है. बीजेपी नेता घर-घर जाकर लोगों से जनसंपर्क करके आगामी चुनाव के लिए जमीन तैयार कर रहे हैं.

By

Published : Jun 21, 2022, 8:27 PM IST

आगामी लोकसभा चुनाव के लिए BJP की तैयारी शुरू
आगामी लोकसभा चुनाव के लिए BJP की तैयारी शुरू

कानपुर देहात :भले ही 2024 में लोकसभा चुनाव होने हैं, लेकिन बीजेपी ने अभी से आगामी चुनाव के लिए तैयारियां शुरू कर दीं हैं. इसी कड़ी में कानपुर देहात जनपद की अकबरपुर लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद देवेंद्र सिंह भोले ने कैंपियन शुरू कर दी है. पीएम मोदी के 8 साल के कार्यकाल में हुए विकास कार्यों को बीजेपी सांसद देवेंद्र सिंह भोले गांव-गांव जाकर लोगों को बता रहे हैं. अकबरपुर लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद देवेंद्र सिंह भोले लोगों के घर-घर जाकर उन्हें मोदी सरकार के कार्यकाल की जनहित में चलाई जा रही योजनाओं और उपलब्धियों की जानकारी दे रहे हैं.

बीजेपी सांसद देवेंद्र सिंह भोले घर-घर जाकर लोगों से मिलकर आगामी चुनाव की जमीन तैयार कर रहे हैं. कैंपियन के दौरान बीजेपी सांसद ने ईटीवी को बताया कि वह पीएम मोदी के 8 साल के कार्यकाल में हुए विकास कार्यों को जनता तक पहुंचा रहे हैं. सांसद ने बताया कि वह डोर टू डोर जाकर लोगों से पूछ रहे हैं कि उन्हें पीएम मोदी के इन 8 सालों में कितना लाभ हुआ है व उनके क्षेत्र में कितने विकास कार्य हुए हैं.

आगामी लोकसभा चुनाव के लिए BJP की तैयारी शुरू

बीजेपी सांसद देवेंद्र सिंह भोले ने कहा कि जिन लोगों को केन्द्र सरकार की योजनाओं का लाभ नहीं मिला है या जो लोग योजना से छूट गए हैं. ऐसे लोगों को सरकार की योजनाओं का लाभ दिलाया जाएगा.

इसे पढ़ें- लोकसभा उपचुनाव: चुनाव प्रचार करने रामपुर पहुंचे आजम खान, कहा- सरकार हमें कभी भी गोली मार सकती है

ABOUT THE AUTHOR

...view details