उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज में बाइक से गिरकर महिला की मौत

यूपी के कन्नौज जिले में एक महिला की बाइक से गिरकर मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक दुर्घटना के वक्त महिला अपने बेटे के साथ बाइक से बेटी के घर जा रही थी.

कन्नौज में बाइक से गिरकर महिला की मौत
कन्नौज में बाइक से गिरकर महिला की मौत

By

Published : Sep 17, 2020, 9:41 PM IST

कन्नौज:जिले में बेटे के साथ बाइक पर जा रही महिला सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई. गंभीर हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हालत में सुधार न होने पर डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया. वहीं इलाज के लिए ले जाते समय महिला की रास्ते में ही मौत हो गई. महिला की मौत की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया.

जिले के सौरिख थाना क्षेत्र के इंद्रा नगर में रहने वाली मैनिगार बेगम अपने बेटे चमन खां के साथ बाइक से तालग्राम निवासी अपनी बेटी के घर जा रही थी. तभी रास्ते में बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई. हादसे में मैनिगार बेगम गंभीर रूप से घायल हो गई. बेटे ने ग्रामीणों की मदद से महिला को अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया. सूचना पर पहुंचे परिजन घायल महिला को मेडिकल कॉलेज ले जा रहे थे कि तभी रास्ते में महिला ने दम तोड़ दिया.

गंभीर हालत में परिजन महिला को लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने चेकअप करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि मृतका के तीन बेटे और तीन बेटियां हैं, जिसमें एक बेटी और एक बेटे की शादी हो चुकी है. वहीं महिला की मौत के बाद से ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटना के बारे में जानकारी ली. इस दौरान परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details