उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

स्कूटी सिखाने के बहाने 2 युवकों ने किशोरी से किया गैंगरेप, मामला दर्ज

By

Published : Jul 20, 2021, 7:35 PM IST

कन्नौज जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. स्कूटी सिखाने के बहाने दो युवकों ने किशोरी के साथ गैंगरेप किया. पुलिस ने मामले में 16 दिन बाद रिपोर्ट दर्ज की है.

कॉन्सेप्ट इमेज.
कॉन्सेप्ट इमेज.

कन्नौज: सदर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली किशोरी को स्कूटी सिखाने के बहाने ले जाकर दो युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों युवक पीड़िता को गंभीर हालत में घर पर छोड़कर फरार हो गए. पीड़िता ने मंगलवार को सदर कोतवाली पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

दरअसल, सदर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली 13 वर्षीय किशोरी ने मंगलवार को सदर कोतवाली में पीयूष व अनूप पर गैंगरेप करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है. दर्ज रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया है कि बीती 4 जुलाई को उसके बहनोई बुलाकीपुरवा गांव निवासी पप्पू अपने दोस्त पीयूष व अनूप के साथ घर पर आए थे. इस दौरान वह लोग कांशीराम कॉलोनी में आवास दिलाने की बात कहने लगे.

पीड़िता ने आरोप लगाया कि तभी पीयूष व अनूप स्कूटी सिखाने की बात कहकर उसे अपने साथ ले गए. जब काफी देर तक दोनों नहीं लौटे तो परिजनों को चिंता हुई. फोन करने पर किशोरी का फोन बंद आ रहा था. रात को दोनों युवक गंभीर हालत में किशोरी को घर पर छोड़कर फरार हो गए. होश में आने पर पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई. बताया कि दोनों युवकों ने लोहिया पार्क के पास स्थित एक ट्यूबबेल के पास उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें:-पोर्नोग्राफी के आरोप में गिरफ्तार राज कुंद्रा, अगर दोषी हुए तो होगी इतनी लंबी जेल

पीड़िता ने आरोप लगाया कि घटना वाले दिन पुलिस से शिकायत करने पर मामला दर्ज नहीं किया गया, बल्कि इलाज के कराने की बात कहते हुए उसे थाने से वापस कर दिया गया था. पुलिस ने घटना के 16 दिन बाद मामले में रिपोर्ट दर्ज की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details