उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

डिप्टी सीएम मेडिकल कॉलेज में करते रहे निरीक्षण, दूसरी तरफ कंधे पर मरीज को लेकर पहुंचा तीमारदार

कन्नौज के मेडिकल कॉलेज में एक ओर डिप्टी सीएम ने मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया तो दूसरी ओर स्ट्रेचर न मिलने पर तीमारदार मरीज को कंधे पर लेकर जाते हुए दिखाई दिया.

By

Published : Aug 25, 2022, 4:54 PM IST

etv bharat
कंधे पर मरीज को ले जाता दिखा तीमारदार

कन्नौज: जनपद में लगातार वीवीआईपी दौरे के बावजूद स्वास्थ्य सेवाएं सुधरने का नाम नहीं ले रही है. आलम यह है कि स्वास्थ्य सेवाएं वेंटीलेटर पर है. कुछ ऐसी ही तस्वार मेडिकल कॉलेज से सामने आई है, जो कि साफ तौर पर लापरवाही को दर्शाती है. जी हां जहां एक ओर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण कर रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ स्ट्रेचर न मिलने पर एक तीमारदार मरीज को कंधे पर लेकर जाते हुए दिखाई दिया.

कंधे पर मरीज को ले जाता दिखा तीमारदार

यह भी पढ़ें-ब्रेक फेल होने पर स्कूल बस दुकान में घुसी, पिटाई से चालक की मौत

दरअसल, गुरुवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या इत्र नगरी में एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे. कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने के बाद वह मेडिकल कॉलेज निरीक्षण के लिए पहुंचे थे. एक तरफ डिप्टी सीएम निरीक्षण कर रहे थे तो दूसरी तरफ स्ट्रेचर न मिलने की वजह से तीमारदार मरीज को कंधे पर लादकर ले जाता दिखा. तीमारदार ने बताया कि उसका नाम कमलेश है. वह अंबेडकरनगर का रहने वाला है. उसके मरीज के पैर में चोट लगी थी, लेकिन मेडिकल कॉलेज में स्ट्रेचर नहीं मिला. जिसके चलते वह कंधे पर लादकर मरीज को डॉक्टर के पास लेकर जा रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details