उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौजः तिर्वा की रानी ने गरीबों को बांटी राहत सामग्री

By

Published : May 4, 2020, 5:45 AM IST

लॉकडाउन के दौरान कोई भूखा न सोए इसके लिए हर कोई अपने स्तर पर प्रयास कर रहा है. रविवार को कन्नौज जिले में वरिष्ठ भाजपा नेत्री सुनीता सिंह ने गरीबों को राशन सामग्री वितरित की.

ration distribution.
गरीबों को दी गई राहत सामग्री.

कन्नौजः रविवार को जिले में तिर्वा की छोटी रानी व वरिष्ठ भाजपा नेत्री सुनीता सिंह ने घर-घर जाकर गरीबों को राहत सामग्री वितरित की. साथ ही उन्होंने ग्रामीणों से सोशल डिस्टेन्सिंग व लॉकडाउन का पालन करने की अपील की.

राशन सामग्री वितरित
लॉकडाउन के चलते क्षेत्र के गरीबों को राहत पहुंचाने के लिए रानी सुनीता सिंह ने रविवार को क्षेत्र का दौरा किया. इस दौरान उन्होने कन्नौज विकास खण्ड क्षेत्र के गांव सौंसरी, पचोर, सीहपुर व अलीनगर पहुंचकर गरीब परिवारों के घर जाकर उनके हालचाल लिए. साथ ही सोशल डिस्टेन्सिंग को अपनाते हुए उन्होंने गरीब परिवारों को राहत सामग्री वितरित की.

गरीबों को दी गई राहत सामग्री.
चिकित्सकों का होगा सम्मानवरिष्ठ भाजपा नेत्री सुनीता सिंह ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पूरा देश कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा हैं. ऐसे में सभी को प्रधानमंत्री के निर्देशों का पालन करना चाहिए. जिले में भी बेहतर काम हुआ है. इसी वजह से सभी कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट निगेटिव आ रही हैं. इसके लिए जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक के साथ ही राजकीय मेडिकल कॉलेज व सीएचसी तिर्वा के चिकित्सक बधाई के पात्र हैं. जल्द ही सभी को सम्मानित किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details