उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज : दो महीने से गायब नाबालिग का पता लगाने में पुलिस नाकाम, परिजन धरने पर

कन्नौज के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के गांधीनगर मोहल्ले में दो महीने पहले गायब हुई नाबालिग का अब तक कोई पता नही चला है. इससे गुस्साए परिजन कार्रवाई की मांग को लेकर कलेक्ट्रेट परिसर में आमरण अनशन पर बैठे हैं.

By

Published : Mar 27, 2019, 2:25 PM IST

दो महीने पहले गायब हुई नाबालिग,आरोपी फरार

कन्नौज : जिले में दो महीने पहले गायब हुई नाबालिग की अभी तक कोई खबर न मिलने से परिजनों में आक्रोश है. जिसके चलते गुस्साए परिजनों ने कलेक्ट्रेट परिसर में आमरण अनशन करते हुए आत्मदाह की धमकी दी. इसके साथ ही परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

दो महीने पहले गायब हुई नाबालिग,आरोपी फरार

प्रदेश में महिला सुरक्षा को लेकर सरकार के दावे खोखले नजर आ रहे हैं. ताजा मामला कन्नौज के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के गांधीनगर मोहल्ले का है. जहां नाबालिग छात्रा का लगभग दो महीने पहले स्कूल जाते समय अपहरण हो गया था, लेकिन अभी तक स्थानीय पुलिस आरोपियों को ढ़ूढ़ने में नाकाम साबित हुई है.

इसके चलते गुस्साए परिजनों ने कलेक्ट्रेट परिसर में आमरण अनशन करते हुए आत्मदाह की धमकी दी है. परिजनों का कहना है कि 29 जनवरी 2019 को उनकी बेटी सलोनी उम्र 17 वर्ष अपने घर से पढ़ने के लिए कॉलेज जा रही थी. तभी रास्ते में विष्णु पुत्र दयाशंकर और शिवम पुत्र गोपीराम ने उसका अपहरण कर लिया.

परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि दो महीने हो जाने पर भी पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है, और आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं. इसके चलते पूरा परिवार कार्रवाई की मांग को लेकर कलेक्ट्रेट परिसर में आमरण अनशन पर बैठा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details