उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सोने का पेंडल लेकर भाग रहे चोरों की लोगों ने की पिटाई, वीडियो वायरल

यूपी के कन्नौज में सर्राफा की दुकान से सोने का पेंडल चोरी कर भाग रहे दो चोरों की लोगों ने जमकर पिटाई की. इस पिटाई का वीडियो भी वायरल हुआ है.थाना प्रभारी विमलेश ने बताया कि चोरों की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पिटाई करने वालों को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी.

By

Published : Apr 11, 2021, 12:34 PM IST

दो चोरों की लोगों ने की पिटाई
दो चोरों की लोगों ने की पिटाई

कन्नौज: जिले के इंदरगढ़ कस्बे में पटेल नगर तिराहा स्थित सर्राफा की दुकान से सोने का पेंडल चोरी कर भाग रहे दो चोरों को लोगों ने दौड़ाकर दबोच लिया. इस दौरान लोगों ने बीच सड़क पर ही दोनों की लांत-घूंसों से जमकर पिटाई कर दी. वहीं दोनों आरोपी पिटाई कर रहे लोगों से छोड़ने की गुहार लगाता रहा, लेकिन गुस्साई भीड़ ने दोनों को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया. चोरों की पिटाई के दौरान कुछ पुलिस कर्मी भी मौके पर मौजूद थे, लेकिन पीट रहे चोरों को बचाने की जहमत तक नहीं उठाई. चोरों की पिटाई का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस फजीहत से बचने के लिए के लिए कार्रवाई की बात कह रही है.

वीडियो वायरल.
क्या है पूरा मामला
इंदरगढ़ कस्बा के पटेल नगर तिराहा पर राजू कनौजिया की सर्राफा की दुकान है. बीते शुक्रवार को दो युवक सर्राफा की दुकान पर पहुंचे. दोनों युवकों ने दुकानदार से सोने का पेंडल दिखाने की बात कही. इस पर दुकानदार ने युवकों को सोने का पेंडल देखने के लिए दे दिया. पेंडल हाथ में आते ही दोनों युवक पेंडल लेकर भाग खड़े हुए. दोनों युवकों को पेंडल लेकर भागते देख दुकानदार ने चिल्लाना शुरू कर दिया.
भीड़ ने दौड़ाकर दोनों चोरों को दबोचा
दुकानदार की चीख पुकार सुनकर आसपास मौजूद लोगों ने चोरों को दौड़ाकर पकड़ लिया. भीड़ ने पहले तो दोनों चोरों के बैग से चोरी का पेंडल निकाला. उसके बाद गुस्साई भीड़ ने दोनों चोरों को ताल-घूंसों से कई घंटों तक पिटाई की. दोनों चोर लोगों की पिटाई से मरणासन्न हालत में पहुंच गए. इस दौरानचोरों की पिटाई का किसी ने वीडियो बना लिया और अब सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई. पुलिस पिटाई कर रहे लोगों को चिन्हित कर कार्रवाई करने की बात कह रही है.

इसे भी करें-लाठी-डंडों से मनचले की पिटाई, वीडियो वायरल


बचाने की गुहार लगाते रहे दोनों चोर
मामले की जानकारी मिलते ही कुछ पुलिस कर्मी मौके पर पहुंच गए, लेकिन पुलिस कर्मियों ने पिट रहे चोरों को बचाना तक सही नहीं समझा. लोग पुलिस के सामने भी चोरों को बेहरमी से पीटते रहे. दोनों के मरणासन्न होने के बाद लोगों ने पीटना बंद किया. जिसके बाद पुलिस दोनों चोरों को अपने साथ थाना ले आई. जहां कागजी कार्रवाई के बाद दोनों को जेल भेज दिया. थाना प्रभारी विमलेश ने बताया कि चोरों की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पिटाई करने वालों को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details