उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज: पारिवारिक विवाद से परेशान युवक ने फंदा लगाकर दी जान

यूपी के कन्नौज जिले में एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि युवक पारिवारिक विवाद से परेशान चल रहा था.

By

Published : Oct 22, 2020, 5:47 AM IST

युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

कन्नौज:जिले केइंदरगढ़ थाना क्षेत्र के उधमपुर गांव में गृह कलेश के चलते एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. ग्रामीणों ने शव को लटकता देख परिजनों को सूचना दी. मौत की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने ग्रामीणें की मदद से शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि युवक के बेरोजगार होने की वजह से आए दिन घर में विवाद होता रहता था, जिससे वह परेशान चल रहा था. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी.

क्या है पूरा मामला

इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के उधमपुर गांव निवासी प्रमोद शाक्य का 20 वर्षीय बेटे सुरजीत ने पारिवारिक विवाद से तंग आकर बुधवार को गांव के बाहर बाग में एक पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. दोपहर बाद खेत पर गए ग्रामीणों ने शव को पेड़ से लटकता देखा. शव को देख गांव में हड़कंप मच गया.


कई दिनों से चल रहा था परेशान

बताया जा रहा है कि युवक पारिवारिक विवाद को लेकर कई दिनों से मानसिक तौर पर परेशान चल रहा था. वहीं बेरोजगारी की वजह से खुदकुशी की बात भी सामने आ रही है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

इंदरगढ़ थाना प्रभारी विमलेश कुमार ने बताया कि दोपहर को सुरजीत खेत में आलू की फसल बो रहा था. दोपहर को अचानक बिना बताए वह खेत से चला गया, जिसके बाद उसने बाग में फंदा लगाकर जान दे दी. थाना प्रभारी ने बताया कि बेरोजगारी में आत्महत्या करने की बात गलत है. प्रथम दृष्टया पारिवारिक विवाद में खुदकुशी करने की बात सामने आई है. मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details