उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज: पानी निकास को लेकर दो पक्षों में मारपीट, चार घायल

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में नलकूप के पानी की निकाली को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गयी इस घटना में 4 लोग घायल हो गये. जिसके बाद दोनों पक्षों ने पुलिस को तहरीर देकर शिकायत की है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Apr 11, 2020, 12:35 AM IST

etv bharat
कोतवाली

कन्नौजःखेत से पानी की निकास को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस घटना में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. जिसके बाद दोनों पक्षों ने कोतवाली में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है.


नगर पंचायत समधन के मोहल्ला किदवई नगर निवासी बदरूल हसन ने बताया कि गांव के ही मुकीम, नफीस, साहिबे आलम व मोहम्मद शान नलकूप के पानी की निकास को लेकर उनके साथ झगड़ा किया और विरोध करने पर उनके साथ मारपीट की. वहीं बीच-बचाव करने आये उसके भाई मेहरू को भी मारपीट कर घायल कर दिया

उधर, नगर पंचायत समधन के मोहल्ला किदवई नगर निवासी मोहम्मद शान ने बताया कि गांव के ही शमशुल, बदरुल, शकील व चंदन ने उसके खेत में खड़ी मक्का की फसल नष्ट कर दी. इसकी शिकायत करने पर शमशुल ने अपने साथियों के साथ उसके साथ अभद्रता की और विरोध करने पर उसे और उसके भाई को पीट-पीटकर घायल कर दिया. फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत के आधार पर मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details