उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज: अज्ञात युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक युवक का शव चकरोड के किनारे पड़ा हुआ मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम भेजकर जांच में जुट गई है.

By

Published : Feb 12, 2020, 6:23 PM IST

etv bharat
अज्ञात युवक का मिला शव.

कन्नौज:जिल में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. ग्रामीणों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. मामला संदिग्ध देखते हुए पुलिस ने फोरेंसिक टीम के साथ जाॅच शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मामले की जानकारी देते पुलिस अधिकारी.

सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम शरीफापुर में खेतों के पास चकरोड के किनारे एक युवक की लाश पड़ी हुई थी. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस की दी. जिसके बाद पुलिस अधीक्षक अमरेन्द्र प्रसाद सिंह समेत मौके पर पुलिस टीम पहुंची. अज्ञात युवक की शिनाख्त के लिए पुलिस ने आस-पास के लोगों से पूछताछ की, जिसके बाद पुलिस ने मामला संदिग्ध देखते हुए मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलवाकर जांच करवाई. फॉरेंसिक जांच के बाद युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें-मेरठ: फैक्ट्री का लेंटर गिरने से 9 मजदूर दबे, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

पुलिस को शव के पास कुछ नहीं मिला है. हालांकि पुलिस इस मामले में मृतक युवक को शराब के नशे होने की बात कह रही है. छानबीन में युवक के कपड़ों पर लगे ट्रेडमार्क में उत्तरीपुरा लिखा हुआ पाया है, जिससे पुलिस अब बिल्हौर थाना क्षेत्र के उत्तरीपुरा से सम्पर्क साधने की बात कह रही है. पुलिस का मानना है कि हो सकता है मृतक युवक उत्तरीपुरा का ही रहने वाला हो, जिससे युवक की शिनाख्त के सम्बन्ध में जानकारी की जा रही है.

ये भी पढ़ें-लखनऊ: स्मार्ट सिटी के तहत राजधानी में लगेंगे एक जैसी होर्डिंग्स और स्पीड ब्रेकर

इस मामले में पुलिस अधीक्षक अमरेन्द्र प्रसाद सिंह ने बताया कि यह शरीफापुर के चकरोड के पास एक शव मिला है. फारेंसिक टीम ने जांच की है. कोई चोट के निशान नहीं है. पोस्टमार्टम के लिए बाॅडी भेजी गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद कार्रवाई होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details