उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज: नाले में मिला युवक का शव, पुलिस ने शुरू की जांच

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में नाले में युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Jan 22, 2020, 1:13 PM IST

ETV BHARAT
नाले में मिला युवक का शव.

कन्नौज: जनपद में मंगलवार शाम घर से निकले युवक का शव नाले में पड़ा मिला. शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ इकट्ठी हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

जानकारी देते अपर पुलिस अधीक्षक

नाले में मिला युवक का शव

कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला जटपुरा निवासी संजीव शर्मा सोमवार शाम किसी काम से घर से निकले थे. रात को वह घर नहीं पहुंचे. मंगलवार सुबह करीब 10 बजे स्थानीय लोगों ने सफदरगंज मोहल्ले के पास नाले में शव देखा. लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद सीओ श्रीकांत प्रजापति और कोतवाल विनोद कुमार मिश्रा फील्ड यूनिट के साथ मौके पर पहुंचे.

मौके पर छानबीन के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जाता है कि मृतक मुंबई में मजदूरी करता था. दो माह से वह घर में अकेला रहता था. तिर्वा में रहने वाली मृतक की मां को घटना की जानकारी दी गई है, जिसके बाद परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं.

इसे भी पढ़ें:- सहारनपुर: तीन शातिर वाहन चोरों गिरफ्तार, कई लग्जरी गाड़िया बरामद

यह संजीव शर्मा उम्र 32 वर्ष है. यह जटपुरा मोहल्ला का रहने वाला है और इसकी रात में किन्हीं परिस्थितियों में मौत हो गयी है, जिसमें बाॅडी नाले में पड़ी हुई मिली थी. इसमें कहीं चोट नहीं है और लोगों से आस-पास जानकारी करने पर पता चला है कि शराब का सेवन वगैरह करता था.
विनोद कुमार,अपर पुलिस अधीक्षक, कन्नौज

ABOUT THE AUTHOR

...view details