उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौजः कोरोना जांच कराने को बोला तो आशा बहू पर दबंगों ने फावड़े से किया हमला

यूपी के कन्नौज जिले में गैर प्रांत से नौकरी करके घर लौटे युवकों ने आशा वर्कर को पीटकर जख्मी कर दिया. आशा वर्कर ने दूसरे प्रदेश से नौकरी करके घर लौटे लोगों को कोरोना की जांच कराने के लिए कहा था.

By

Published : Jun 19, 2020, 9:27 AM IST

etv bharat
प्रतीकात्मक इमेज

कन्नौजःजिले में आशा वर्कर को कोविड-19 की जांच कराने के लिए कहना भारी पड़ गया. बाहर से नौकरी करके घर लौटे लोगों ने आशा वर्कर को फावड़े से मारकर घायल कर दिया. ये मामला तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के रजईमऊ राजा गांव का है. जहां बाहर से नौकरी करके दो लोग अपने घर लौटे हैं.

गैर प्रांत से आए लोगों से आशा वर्कर ने कोविड-19 का टेस्ट कराने के लिए कहा था. जिसके बाद बाहर से आए दोनों युवकों ने अक्रोशित होकर आशा कार्यकर्ता को उसके घर जाकर फावड़े से मारकर घायल कर दिया. जिससे आशा कार्यकर्ता गंभीर रूप से जख्मी हो गई है. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने आशा कर्यकर्ता को इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है.

निगरानी समिति की मेंबर थी आशा कार्यकर्ता
कन्नौज जिले के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र में एक आशा कार्यकर्ता को पीटने का मामला सामने आया है. बताते चलें कि कोरोना काल के चलते सरकार के निर्देश पर प्रत्येक ग्राम पंचायत में निगरानी समित बनाई गई है. इसी कड़ी में कन्नौज जनपद के रजईमऊ राजा गांव की निगरानी समिति में तैनात आशा वर्कर को पीटा गया है.

जानकारी के अनुसार रजईमऊ राजा गांव में दो युवक गैर प्रांत से नौकरी करके अपने घर लौटे हैं. आशा वर्कर ने इन युवकों के घर जाकर उनसे कोरोना का टेस्ट कराने की सलाह दी. जिसके बाद बाहर से आए दोनों युवक अक्रोशित हो गए. उसके बाद आशा वर्कर के घर जाकर उसे लात-घूसों और फावड़े से पीटकर घायल कर दिया. जिससे आशा वर्कर गंभीर रूप से घायल हो गई.

इसे पढ़े- कन्नौज: ARTO ने तय की गति सीमा, जानिए सड़क पर वाहनों की क्या होगी स्पीड

ABOUT THE AUTHOR

...view details