उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौजः 500 प्रवासी मजदूरों का मेडिकल कॉलेज में हुआ चेकअप

By

Published : May 11, 2020, 7:30 AM IST

कन्नौज में दूसरे प्रांतों से आने वाले मजदूरों की थर्मल स्क्रीनिंग कर उनका परीक्षण किया गया. वहीं वरिष्ठ सपा नेता व व्यवसायी अंशुल गुप्ता ने प्रवासी मजदूरों को भोजन और पानी उपलब्ध कराया.

Kannauj news
कन्नौज में मजदूरों की जांच

कन्नौजः जिले में दूसरे राज्यों से आए सैकड़ों प्रवासी मजदूरों का चेकअप रविवार को किया गया. राजकीय मेडिकल कॉलेज व सीएचसी तिर्वा में प्रवासी मजदूरों ने परीक्षण कराया. चिकित्सकों ने सभी मजदूरों की थर्मल स्क्रीनिंग कर उनका परीक्षण किया. बाद में सभी को होम क्वारंटाइन कर दिया गया.

महाराष्ट्र प्रान्त से आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के जरिए रविवार को करीब 500 मजदूर तिर्वा पहुंचे. तहसील प्रशासन इन सभी को लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचा. बछज्जापुर गांव में 19 प्रवासी मजदूर पहुंचे थे. प्रशासन को जब इसकी जानकारी मिली, तो एसडीएम जयकरन पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे. सभी प्रवासी मजदूरों की सीएचसी में थर्मल स्क्रीनिंग करवाई गई. बाद में इनको होम क्वारंटाइन कर दिया गया.

प्रवासी मजदूरों को सपाईयों ने कराया भोजन
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर रविवार को दूसरे राज्यों से प्रवासी मजदूरों के पैदल आने का सिलसिला जारी रहा. भूख, प्यास से परेशान इन प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए तिर्वा के वरिष्ठ सपा नेता व व्यवसायी अंशुल गुप्ता अपने साथियों समेत एक्सप्रेस-वे पर पहुंचे. उनकी टीम ने प्रवासी मजदूरों को भोजन व पानी उपलब्ध कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details