उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

12 दिन से लापता युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में झाड़ियों में मिला

कन्नौज जिले छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के अकबरपुर गांव के बाहर 12 दिनों से लापता युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में झाड़ियों में मिलने से हड़कंप मच गया. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

By

Published : Jun 6, 2021, 9:26 PM IST

युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में झाड़ियों में मिला
युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में झाड़ियों में मिला

कन्नौज: छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के अकबरपुर गांव के बाहर 12 दिनों से लापता युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में झाड़ियों में मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है मृतक 24 मई को हलवाई का काम करने सकाखेड़ा गांव गया था. घर वापस लौटते समय रहस्यमय तरीके से लापता हो गया था. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला
छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के अकबरपुर गांव निवासी श्रीकृष्ण प्रजापति का पुत्र बलवीर बीते 24 मई को हलवाई का काम करने सकाखेड़ा गांव निवासी राधाकृष्ण के घर गया था. काम खत्म कर दोपहर को वह पैदल घर जाने के लिए निकला था. लेकिन रास्ते में ही वह रहस्यमय तरीके से लापता हो गया. घर न पहुंचने पर परिजनों ने युवक की खोजबीन की. लेकिन युवक का कोई पता नहीं चल सका. जिसके बाद परिजनों ने कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

झाड़ियों में युवक का पड़ा मिला शव
रविवार को अकबरपुर गांव के बाहर युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव झाड़ियों में मिलने से हड़कंप मच गया. शव को पड़ा देख स्थानीय लोगों ने मृतक के परिजनों को मामले की सूचना दी. शव मिलने की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details