उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वोट बैंक की मानसिकता की गुलामी से बाहर नहीं निकले अखिलेशः सुब्रत पाठक

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के ट्वीट पर बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक ने पलटवार किया है. अखिलेश यादव पर बीजेपी ने वोट बैंक की राजनीति करने का आरोप लगाया.

By

Published : Jan 24, 2021, 10:58 PM IST

kannauj
अखिलेश यादव पर बीजेपी का पलटवार

कन्नौजः एक फिर बीजेपी और सपा में जुबानी जंग तेज हो गई है. सांसद सुब्रत पाठक ने सपा मुखिया अखिलेश यादव के ट्वीट पर पलटवार किया है. सुब्रत पाठक ने कहा कि अखिलेश यादव वोट बैंक की गुलामी की मानसिकता से बाहर नहीं निकल पाए हैं. उन्होंने कहा कि जो किसान नेता बिल की तारीफ करते थे. वो बिल के विरोध में आंदोलन कर रहे है.

अखिलेश यादव के ट्वीट पर पलटवार

'अखिलेश यादव को नाम बदलने पर पीड़ा'
सांसद ने कहा कि पहले अखिलेश यादव ने राम मंदिर का विरोध किया. अब इलाहाबाद का पौराणिक नाम दोबारा रखा गया है. उस पर भी उनको आपत्ति है.
उन्होंने कहा कि देश में अभी तक हम सबको मुगलों का इतिहास पढ़ाया गया है. लेकिन असली इतिहास के बारे में बताया जा रहा है. सांसद ने आरोप लगाते हुए कहा कि अखिलेश यादव के ट्वीट से नाम बदलने की पीड़ा साफ झलक रही है.

'जौहर यूनिवर्सिटी को बचाने के लिए सपा निकालेगी यात्रा'
सांसद ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा सरकार में नकल सेंटर बनाए गए. डिग्री तक सपा सरकार में बेची गई है. जौहर यूनिवर्सिटी को बचाने के लिए वो साइकिल यात्रा निकालेगी. सपा सरकार में शिक्षा का व्यापार होता था. नकल कराई जाती थी.

मुख्तार को कांग्रेस का संरक्षण
सांसद सुब्रत पाठक ने कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मुख्तार अंसारी को कांग्रेस का संरक्षण प्राप्त है. जिसके चलते कांग्रेस मुख्तार को यूपी नहीं भेज रही. मुख्तार अंसारी यूपी में आएगा तो उनका हिसाब किताब हो.

प्रायोजित है ट्रैक्टर यात्रा
बीजेपी सांसद ने कहा कि 26 जनवरी को किसान ट्रैक्टर यात्रा प्रायोजित है. जो किसान कृषि बिल की तारीफ करते थे. वह लोग आज कानून के विरोध में आंदोलन कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details