उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सहकारिता की तरह पंचायत चुनाव में भी परचम लहराएगी भाजपा: प्रदेश उपाध्यक्ष प्रकाश पाल

प्रदेश में होने वाले पंचायत चुनावों को लेकर बीजेपी ने अभी से कमर कस ली है. इसी क्रम में गुरुवार की देर रात बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रकाश पाल ने कन्नौज में जिला मुख्यालय पर भाजपा कार्यालय पर बैठक की. इसमें उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं को कई निर्देश दिए.

By

Published : Sep 25, 2020, 4:28 PM IST

कन्नौज भाजपा कार्यालय पर बैठक
कन्नौज भाजपा कार्यालय पर बैठक

कन्नौज: जिला मुख्यालय स्थित भाजपा कार्यालय पर गुरुवार की देर रात बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रकाश पाल ने पदाधिकारियों के साथ आगामी कार्यक्रमों को लेकर बैठक की. इस दौरान उन्होंने पंचायत चुनाव के लिए चल रही तैयारियों की भी जानकारी ली. बैठक में उन्होंने ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं को वोटर लिस्ट में जुड़वाने की बात कही. प्रदेश उपाध्यक्ष प्रकाश पाल ने कहा कि सहकारिता चुनाव की तरह ही पंचायत चुनाव में भी बीजेपी परचम लहराएगी. इतना ही नहीं उन्होंने कार्यकर्ताओं से स्नातक शिक्षक एमएलसी चुनाव में अभी से जुटने की अपील की. इस बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष नरेंद्र राजपूत ने की.

कृषि सुधार विधेयक 2020 को लेकर जनता को जागरूक करने का दिया निर्देश
बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष प्रकाश पाल ने कहा कि आगामी पंचायत और बीडीसी चुनाव के लिए कार्यकर्ता कमर कस लें, जिससे ज्यादा से ज्यादा भाजपा उम्मीदवार जीत कर आएं. इससे देश व प्रदेश के साथ-साथ स्थानीय क्षेत्र का भी समग्र विकास हो सकेगा. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार किसानों को लेकर बेहद संवेदनशील है. सरकार ने किसानों के हित में कृषि सुधार विधेयक 2020 पारित किया है. इसको लेकर सभी विपक्षी पार्टियों द्वारा जनता को भ्रमित किया जा रहा है. बैठक के दौरान उन्होंने कृषि विधेयक की सही जानकारी जनता तक पहुंचाने की अपील कार्यकर्ताओं से की. उन्होंने बताया कि रबी की फसलों की एमएसपी में वृद्धि कर किसानों की आय को दोगुना करने की दिशा में सरकार की ओर से सार्थक पहल की गई है.

पूरे जोश और उत्साह के साथ लड़ना है चुनाव
पंचायत चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि प्रधान सेवक से लेकर प्रधान तक के चुनाव को पूरे जोश और उत्साह के साथ लड़ना है. आगामी पंचायत चुनाव के लिए एक अक्टूबर से ज्यादा से ज्यादा लोगों के नाम मतदाता सूची में जोड़ें. उन्होंने कार्यकर्ताओं से स्नातक एमएलसी और शिक्षक एमएलसी चुनाव में तन, मन, धन से जुटने के लिए आह्वान किया.


जनता की समस्या का पदाधिकारी करें समाधान
प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता जनता की समस्याओं को सुनें और उनका निस्तारण करने का प्रयास करें. पार्टी की जनकल्याणकारी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का प्रयत्न करें और जनता के बीच में रहकर कार्य करें. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं की बात न सुनने वाले पदाधिकारियों पर कार्रवाई करने की बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details