उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज: 55 घंटों के लॉकडाउन से ब्रेक होगा कोरोना का चेन

By

Published : Jul 11, 2020, 3:11 PM IST

सीएम योगी ने कोरोना मामलों को ब्रेक करने के लिए यूपी में 10 जुलाई की रात 10 बजे से 55 घंटे के लॉकडाउन का निर्णय लिया है. 55 घंटे के लॉकडाउन के ऐलान के बाद कन्नौज में हर जगह सन्नाटा पसरा है. अनावश्यक रुप से सड़कों पर घूम रहे लोगों पर कार्रवाई भी की जा रही है.

55 hours lockdown
कन्नौज में लॉकडाउन

कन्नौज:उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है. कोरोना के मामलों को ब्रेक करने के लिए यूपी में 55 घंटे का लॉकडाउन लगाया गया है. 55 घंटे के लॉकडाउन के ऐलान के बाद कन्नौज में हर जगह सन्नाटा पसरा है. जिले के सभी थाना क्षेत्रों में रात से ही पुलिस मुस्तैद हो गई थी. अनावश्यक रुप से सड़कों पर घूम रहे लोगों पर कार्रवाई भी की जा रही है.

सभी थाना क्षेत्रों में पुलिस टीम अलर्ट
यूपी में कोरोना संक्रमण का ग्राफ लगातार तेजी से बढ़ रहा है. इसी के मद्देनजर सीएम योगी ने लगातार बढ़ रहे कोरोना मामलों को ब्रेक करने के लिए 10 जुलाई की रात 10 बजे से 55 घंटे के लॉकडाउन का निर्णय लिया है. शासन ने इस विशेष लॉकडाउन को पहले के चरणों से ज्यादा सख्ती से अमल कराने के निर्देश दिए हैं. इसके बाद रात से ही कन्नौज के सभी थाना क्षेत्रों में पुलिस टीमें अलर्ट हो गई थी. जीटी रोड, शहरी इलाके और ग्रामीण इलाकों, हर जगह पुलिस मुस्तैद है. पुलिस सभी से दो दिनों के लिए घरों में रहने की अपील कर रही है. सुबह होते ही सड़कों और मुख्य चौराहों पर बैरिकेडिंग लगाई गई. आने-जाने वाले वाहनों को रोककर जांच और पूछताछ शुरू भी की गई. बेवजह घूम रहे वाहन चालकों पर पुलिस ने कार्रवाई भी की.

यूपी में 10 जुलाई की रात 10 बजे से 55 घंटे के लॉकडाउन का निर्णय लिया है. 55 घंटे के इस संपूर्ण लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. हर जगह पुलिस फोर्स तैनात है.
-अमरेंद्र प्रसाद सिंह, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details