उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 26, 2020, 6:53 AM IST

ETV Bharat / state

झांसी: डीएम ने कैदियों को बांटे पल्स ऑक्सीमीटर

यूपी के झांसी में डीएम और एसएसपी ने जिला कारागार के अफसरों की मौजूदगी में कैदियों को पल्स ऑक्सीमीटर बांटे. डीएम आंद्रा वामसी ने बताया कि वर्तमान में यहां 210 पॉजिटिव मरीज हैं. इसमें से सात लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है.

etv bharat
कैदियों को बांटे गए पल्स ऑक्सीमीटर.

झांसी:जिला कारागार में शनिवार को 210 कोरोना पॉजिटिव कैदियों को पल्स ऑक्सीमीटर बांटे गए. डीएम आंद्रा वामसी और एसएसपी प्रदीप कुमार ने जिला कारागार के अफसरों की मौजूदगी में कैदियों को ये पल्स ऑक्सीमीटर बांटे. इससे किसी को सांस लेने में समस्या होने पर तत्काल स्वास्थ्य विभाग को इस बात की जानकारी दी जा सकेगी.

जिलाधिकारी ने बताया कि कारागार में प्रथम बैरक को आइसोलेशन वार्ड बनाया गया है. जिला कारागार में सभी कैदियों को एक-एक पल्स ऑक्सीमीटर दिया गया. साथ ही उन्हें बताया गया कि ऑक्सीजन 98-99 व पल्स 72-85 होना चाहिए. यदि इससे अधिक है तो तत्काल डॉक्टर को जानकारी दें. उन्होंने बताया कि पल्स ऑक्सीमीटर वितरण में व्यापार मंडल का भी सहयोग है.

कैदियों को बांटे गए पल्स ऑक्सीमीटर.

डीएम आंद्रा वामसी ने बताया कि वर्तमान में यहां 210 पॉजिटिव मरीज हैं. इसमें से सात लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. सुरक्षा को देखते हुए जेल के भीतर ही कोविड बैरक और एल-वन अस्पताल की व्यवस्था की गई है. यहां चौबीस घण्टे एम्बुलेंस और डॉक्टर की व्यवस्था की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details