उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जौनपुर: बैंक लूट की योजना बनाते पांच बदमाश गिरफ्तार

यूपी के जौनपुर में कोतवाली पुलिस ने 5 शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है. बदमाशों के पास से अवैध पिस्टल, जिन्दा कारतूस और इलेक्ट्रिक कटर आदि बरामद हुआ है.

By

Published : Oct 4, 2020, 5:24 PM IST

पुलिस के गिरफ्त में चोर.
पुलिस के गिरफ्त में चोर.

जौनपुर: कोतवाली पुलिस ने पांच शातिर अपराधियों को बैंक लूट की योजना बनाते हुए गिरफ्तार कर लिया. बदमाशों को पुलिस ने ईशापुर BSNL गोदाम के पास से गिरफ्तार किया है. इनके पास से एक अवैध पिस्टल, तीन जिन्दा कारतूस और गाड़ी की डिग्गी से इलेक्ट्रिक कटर, सम्बल बरामद हुआ है.

अपराध और अपराधियों पर लगाम कसने को लेकर पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर के निर्देशन में विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में शनिवार रात कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि ईशापुर BSNL गोदाम के पास से 5 शातिर अपराधी डकैती व बैंक लूट की योजना बना रहे हैं. पुलिस ने तत्काल उक्त स्थान पर पहुंच कर स्कार्पियो गाड़ी में बैठे सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.

जांच में बदमाशों के कब्जे से एक अवैध पिस्टल, तीन जिन्दा कारतूस और गाड़ी की डिग्गी से इलेक्ट्रिक कटर और सम्बल बरामद हुआ. कोतवाली पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया.

कोतवाली पुलिस ने पांच शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से असलहा सहित कारतूस बरामद हुआ है. बदमाशों द्वारा एक प्रिटिंग प्रेस के मालिक की हत्या करने की बात कही जा रही है, उसकी जांच की जा रही है.

-संजय कुमार, एसपी सिटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details