उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उरी हमले में शहीद के पिता ने एयर स्ट्राइक पर जताई खुशी, इस बात से हैं नाराज...

जौनपुर के रहने वाले राजेश सिंह उरी आतंकी हमले में शहीद हो गए थे. उनके पिता ने भारतीय वायुसेना की ओर से की गई एयर स्ट्राइक को लेकर खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा कि इस कार्रवाई से उतनी ही खुशी हो रही है, जितनी कि उरी हमले के बाद किए गए सर्जिकल स्ट्राइक से हुई थी.

By

Published : Feb 28, 2019, 2:25 PM IST

शहीद के पिता ने जताई खुशी

जौनपुर : भारतीय वायु सेना के आतंकी ठिकानों पर एयर स्ट्राइक के बाद पूरे देश खुशी की लहर है. साथ ही पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिजनों में संतोष भी है. सेना की इस कार्रवाई के बाद पूरे देश में लोग होली और दिवाली एक साथ मना रहे हैं. इसी क्रम में उरी हमले में शहीद राजेश सिंह पिता ने इस एयर स्ट्राइक के बाद खुशी जताई है.

शहीद के पिता ने जताई खुशी

पुलवामा हमले के बाद देश का हर नागरिक पाकिस्तान और आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहा था. वहीं एयरस्ट्राइक की खबर मिलते ही देश के कोने-कोने में जश्न शुरू हो गया. जौनपुर जिले में भी यह जश्न साफ तौर पर नजर आ रहा है. वहीं उरी हमले में शहीद हुए राजेश सिंह के पिता ने भी सेना की इस कार्रवाई के बाद खुशी जाहिर की है. वहीं उन्होंने सरकार की वादाखिलाफी पर नाराजगी भी जताई है. उन्होंने बताया कि उरी हमले में शहीद जवानों के परिजनों से कई वादे किए थे, लेकिन इनमें से कई वादे पूरे नहीं किए गए.

उन्होंने आगे कहा कि सरकार ने उरी हमले में शहीद हुए जवानों के माता पिता को पांच लाख रुपये सहायता राशि देने का वादा किया था, लेकिन समय बीत जाने के बाद वादे को भुला दिया गया. इससे शहीदों के परिजन नाराज हैं. उनका कहना है कि उन्होंने अपना बेटा खोया है, इसके बाद भी सरकार वादा करके भूल जाती है. शहीद के पिता ने कहा कि इस एयरस्ट्राइक के बाद ठीक वैसी ही खुशी हो रही है, जैसी उरी हमले के बाद हुई सर्जिकल स्ट्राइक से हुई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details