उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बच्चों ने ओलम्पियाड में जीती राशि शहीदों को समर्पित कर दी श्रद्धांजलि

ओमेगा पब्लिक स्कूल के बच्चों ने प्रदेश स्तरीय जी.के ओलंपियाड में जीती धनराशि शहीदों को समर्पित कर श्रद्धांजलि दी. स्कूल के दस बच्चों ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया था. जिसमें जीती 21000 रुपए की राशि पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को समर्पित कर दी.

By

Published : Mar 10, 2019, 12:09 AM IST

ओमेगा पब्लिक स्कूल के बच्चों ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

जौनपुर: जलालगंज थाना के ओमेगा पब्लिक स्कूल के बच्चों ने जी. के. ओलंपियाड की प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लिया. जिसमें जीती हुई राशि बच्चों ने शहीदों को समर्पित करने का निर्णय लिया. इसके बाद जिला कलेक्ट्रेट परिसर में डीएम ने राशि को प्रधानमंत्री को समर्पित कर दिया गया.

ओमेगा पब्लिक स्कूल के बच्चों ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

ओमेगा पब्लिक स्कूल के बच्चों ने प्रदेश स्तरीय जी.के ओलंपियाड में भाग लिया. जिसमें दस बच्चों ने पुरस्कार जीतकर जिले का नाम रोशन किया है. साथ ही बच्चों ने प्रतियोगिता में जीती हुई 21000 रुपए की राशि पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को देकर श्रद्धांजलि दी.

इसके बाद बच्चों ने जिला कलेक्ट्रेट परिसर में डीएम साहब से मिलकर इनाम की रकम उन्हे सौप दी. बच्चों को इस फैसले को देखते हुए जिलाधिकारी अरविंद मल्लप्पा बंगाली ने उनके इस कदम की सराहना की.

बच्चों ने कहा जिस तरह जवान सीमा पर हमारी सुरक्षा के लिए अपनी जान की परवाह नहीं करते हैं. हम लोग भी उनके परिवार के लिए कुछ करना चाहते हैं इसलिए यह राशि समर्पित कर रहे हैं.

वहीं स्कूल के प्रबंधक पंकज भूषण मिश्र ने बताया कि हमारे दस बच्चों ने जी.के. ओलंपियाड में 21000 रुपए का पुरस्कार जीता. और स्वेच्छा से जीते हुए 21 हजार रुपए की धनराशि शहीद के परिवार को देना का फैसला किया हैं

ABOUT THE AUTHOR

...view details