उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जालौन: पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान, दो वाहन चोर गिरफ्तार

जालौन की गोहन थाना पुलिस ने चेकिंग अभियान के चलते दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने दोनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

By

Published : Apr 3, 2019, 5:09 PM IST

चेकिंग अभियान में दो वाहन चोर गिरफ्तार

जालौन : आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए जिले में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इसके चलते गोहन थाना पुलिस टीम ने दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है. आरोपियों के पास से पांच चोरी की गई बाइकों के साथ अवैध हथियार भी बरामद किए हैं. पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर दोनों को जेल भेज दिया है.

चेकिंग अभियान में दो वाहन चोर गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक स्वामी प्रसाद ने बताया कि लोकसभा चुनाव 2019 को देखते हुए अपराध और अपराधियों के विरुद्ध चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इसके चलते पुलिस को मुखबिर से बंदर बाबा बगिया में दो आरोपियों औरंगजेब और बसंत तिवारी के छिपे होने की सूचना मिली.

सूचना पाकर हरकत में आई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. उनके पास से पांच चोरी की गई बाइकों के साथ अवैध हथियार भी बरामद किए हैं. पुलिस का कहना है कि दोनों लम्बे समय से वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे. दोनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details