उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जालौन : चुनाव को लेकर पुलिस ने चलाया सघन चेकिंग अभियान

जिले के पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सभी 19 थानों की पुलिस टीमों को अलर्ट कर दिया गया है. आनेवाले लोकसभा चुनाव को लेकर सघन चेकिंग अभियान भी शुरु किया गया है. इसमें खासतौर से संदिग्ध और चारपहिया वाहनों की चेकिंग की जा रही है. ताकि कोई भी अवैध हथियार, नकदी या शराब को एक जगह से दूसरी जगह न ले जा सके.

By

Published : Apr 5, 2019, 11:20 PM IST

लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस टीमें अलर्ट

जालौन : लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जालौन पुलिस ने जिले के अंदर सघन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया है. इसके तहत नेशनल हाईवे 27 पर आटा टोल प्लाजा के पास संदिग्ध वाहनों और चार पहिया गाड़ियों को रोक कर उनकी तलाशी ली जा रही है. हालांकि अभी तक चेकिंग अभियान में पुलिस को कुछ भी हाथ नहीं लगा है.

लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस टीमें अलर्ट

पुलिस अधीक्षक स्वामी प्रसाद के निर्देश पर जिले में चौथे चरण में होने वाले लोकसभा चुनाव को देखते हुए सभी 19 थानों की पुलिस टीम को अलर्ट कर दिया गया है. साथ ही सभी थानों को अपने-अपने क्षेत्रों में सघन चेकिंग अभियान चलाकर रिपोर्ट देने की बात कही गई है. इसी के तहत नेशनल हाईवे 27 पर आटा थाने की टीम सघन चेकिंग अभियान चलाकर हाईवे से गुजरने वाली लग्जरी गाड़ियों और संदिग्ध वाहनों की गहनता से तलाशी कर रही है.

इस अभियान के जरिए यह देखा जा रहा है कि कोई भी वाहन चोरी छुपे अवैध हथियार नकदी या शराब को दूसरे प्रांत में न ले जा रहा हो. वहीं मध्य प्रदेश से सटे हुए बॉर्डर पोस्ट पर भी पुलिस का अभियान जारी है. हालांकि पुलिस की इस सघन चेकिंग अभियान में अभी तक कुछ भी हाथ नहीं लगा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details