उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हाथरस: पुलिस मुठभेड़ में 15 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, पुलिसकर्मी घायल

उत्तर प्रदेश के हाथरस में पुलिस ने 15 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है. इस दौरान एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है.

etv bharat
पुलिस मुठभेड़ में 15 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार.

By

Published : Feb 2, 2020, 11:41 AM IST

Updated : Feb 2, 2020, 11:52 AM IST

हाथरस: जनपद के थाना हाथरस क्षेत्र में एक व्यक्ति से बाइक और नगदी लूटकर भाग रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई. पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान ₹15000 के इनामी बदमाश को पकड़ लिया. वहीं एक बदमाश मौके से फरार हो गया. पकड़े गए बदमाश से पुलिस ने लूटी गई बाइक और ₹5000 नकदी बरामद की है. मुठभेड़ में घायल बदमाश को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक.

थाना हाथरस गेट क्षेत्र के नगला भूरा रजवाहा पर पुलिस को एक व्यक्ति ने अपने साथ हुई लूट की सूचना दी. इस पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए घेराबंदी शुरू कर दी. थाना हाथरस गेट पुलिस और एसओजी टीम मौके पर निकले. वहीं व्यक्ति से लूटकर भाग रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई. पुलिस ने मुठभेड़ करते हुए ₹15000 के इनामी बदमाश पप्पू को मुठभेड़ में पकड़ लिया. पकड़े गए बदमाश के पास से लूटी गई बाइक और ₹5000 नगदी पुलिस ने बरामद की है.

पकड़े गए बदमाश का एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भागने में सफल रहा. पुलिस द्वारा मुठभेड़ में घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं मुठभेड़ के दौरान एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है. फिलहाल पुलिस द्वारा क्षेत्र में कांबिंग की जा रही है. पुलिस का दावा है कि फरार बदमाश को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें:- दिल्ली : जामिया के बाद शाहीन बाग में फायरिंग, हिरासत में युवक

जनपद हाथरस में थाना गेट क्षेत्र में एक मुठभेड़ हुई थी, जिसमें सूचना मिली थी कि एक अपराधी पप्पू है और दूसरा उसका अन्य साथी दोनों ₹15000 के इनामी हैं. यह लोग एक व्यक्ति की बाइक लूटकर भाग रहे थे. तभी पुलिस को सूचना मिली और एसओजी टीम व गेट थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से एक ऑपरेशन किया जिसमें यह मुठभेड़ की घटना हुई है.
गौरव बंसवाल, पुलिस अधीक्षक, हाथरस

Last Updated : Feb 2, 2020, 11:52 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details