उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई: चाचा ने रिश्ते को किया शर्मसार, 10 साल की मासूम से किया दुष्कर्म

हरदोई जिले के थाना सुरसा इलाका स्थित एक गांव में 10 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बालिका के रिश्ते के चाचा ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है.

By

Published : Mar 18, 2020, 3:08 PM IST

चाचा ने रिश्ते को किया शर्मसार
10 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना को दिया अंजाम

हरदोई: रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. 10 साल की बालिका के साथ उसके चाचा ने ही दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. बालिका ने परिजनों को पूरी घटना से अवगत कराया. जिसके बाद आक्रोशित परिजनों ने मामले की सूचना इलाकाई पुलिस को दी.

10 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म.
मामला जिले के थाना सुरसा इलाके के एक गांव का है. जहां 10 साल की बालिका के साथ उसके रिश्ते के चाचा ने ही दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. दरअसल, बालिका अपने घर के बाहर खेल रही थी, तभी उसका चाचा उसे अपने साथ ले गया और गांव के बाहर जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया. बालिका ने पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी.घटना से आक्रोशित परिजन इलाकाई पुलिस के पास पहुंचे. जहां पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया और उसे गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस ने पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा है और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी में जुटी है.

सुरसा थाना इलाके में 10 साल की बालिका के साथ उसके चचेरे चाचा ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है इस मामले में दुष्कर्मी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसकी गिरफ्तारी कर ली गई है. साथ ही पीड़िता को डाक्टरी परीक्षण के लिए भेजा गया है और आरोपी युवक को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

- ज्ञानंजय सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक, पूर्वी हरदोई

ABOUT THE AUTHOR

...view details