उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोईः कोरोना वारियर्स को फूलों से स्वागत

यूपी पुलिस का कोरोना वारियर्स के रूप में सामने आना वाकई काबिले तारीफ है. हरदोई में कहीं फूलों की वर्षा कर तो, कहीं भगवा अंगवस्त्र देकर लोगों ने पुलिस का उत्साहवर्धन किया.

By

Published : Apr 14, 2020, 7:10 AM IST

hardoi news
भगवा अंग वस्त्र से सम्मानित हुई खाकी

हरदोईः जनपद के साण्डी थाना इलाके में भगवा अंग वस्त्र देकर और बिलग्राम थाना क्षेत्र में फूलों की बारिश कर लोगों ने पुलिसकर्मियों का स्वागत व सत्कार किया. इसके बाद लोगों ने पुलिस जिन्दाबाद के नारे भी लगाए. आज जहां एक तरफ कोरोना वायरस की वजह से सब अपने घरों में हैं, वहीं पुलिस लोगों की सुरक्षा और लॉकडाउन का पालन कराने के लिये सड़कों और चौराहों पर मुस्तैद दिख रही है.

बिलग्राम थाना क्षेत्र से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जहां लोगों ने पुलिस की टीम पर अपने घरों के छतों पर खड़े होकर पुष्प वर्षा की और पुलिस जिंदाबाद के नारे लगाए. दूसरी तस्वीर साण्डी इलाके की है, जहां पर स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस के सराहनीय काम को देखते हुए उनको सम्मानित किया गया. लोगों ने पुलिसकर्मियों को भगवा अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया. भगवा अंग वस्त्र देने के बाद उनके ऊपर पुष्पवर्षा भी की गई.

दिन रात ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी

कोविड-19 के कहर ने पूरी दुनिया को खौफजदा कर रहा है. ऐसे में पुलिस अपनी ड्यूटी पूरी निष्ठा और ईमानदारी से निभा रही है. पुलिस लोगों के हित में अपने परिवार से दूर सड़कों पर दिन रात ड्यूटी करने में लगी है.

कोरोना वायरस से देश के लोगों को बचाने की पुलिस को चिंता है. साथ ही लोगों में जागरूकता का प्रसार करने के लिए दिन-रात एक कर दिए हैं. हालांकि कई बार इसके लिये पुलिस को हल्का बल भी प्रयोग करना पड़ जाता है, लेकिन खाकी के इस सराहनीय काम की जितनी प्रशंसा की जाए वो कम है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details