उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हरदोई: टॉफी खिलाने के बहाने 6 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Feb 27, 2020, 7:47 PM IST

यूपी के हरदोई में 6 साल की एक बच्ची के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. आरोप है कि टॉफी खिलाने के बहाने गांव के ही एक युवक ने बालिका के साथ छेड़छाड़ की. फिलहाल परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

etv bharat
हरदोई में 6 साल की बालिका के साथ छेड़छाड़.

हरदोई: जिले के कछौना थाना इलाके के एक गांव में 6 साल की एक बच्ची के साथ छेड़छाड़ की घटना सामने आई है. बच्ची को उसके पड़ोस का रहने वाला युवक टॉफी खिलाने के बहाने घर से अपने साथ गांव के बाहर ले गया और फिर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा.

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक.

काफी देर तक बच्ची के घर न पहुंचने पर घरवालों ने उसकी खोजबीन की तो गांव के बाहर युवक को बच्ची के साथ छेड़छाड़ करते हुए पाया. जब परिजनों ने युवक को पकड़ने की कोशिश की तो वह मौके से फरार हो गया.

परिजनों ने मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस से की. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

कछौना थाना अंतर्गत 6 साल की बच्ची के साथ टॉफी खिलाने के बहाने छेड़छाड़ की घटना प्रकाश में आई है, जिसमें मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे जेल भेजा जा रहा है. साथ ही अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.
-अमित कुमार, पुलिस अधीक्षक

हरदोई:हरदोईः मंत्री के काफिले से टकराया ट्रक, चार पुलिसकर्मी घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details