उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हरदोई: चुनावी रंजिश में किसान की गोली मारकर हत्या

By

Published : Jun 2, 2020, 1:52 PM IST

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मौके पर पुलिस और फोरेंसिक विभाग की टीम हत्या से जुड़े सबूत तलाशने में जुटी है.

farmer shot dead in electoral rivalry in hardoi
किसान की गोली मारकर हत्या

हरदोई: जिले में खेत की रखवाली करने गए एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या की वारदात से पूरे गांव में सनसनी फैल गई. परिजनों ने चुनावी रंजिश को लेकर हत्या का आरोप लगाया है. मामले की सूचना पाकर मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपियों की तलाश में जुटी है.

किसान की गोली मारकर हत्या.

पढ़ें पूरा मामला
मामला अतरौली थाना क्षेत्र के कुरौंध गांव का है. यहां के रहने वाले राजू की एक शख्स ने गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक का शव कुरौंध-कौड़िया मार्ग पर पड़ा मिला. जानकारी के मुताबिक मृतक सब्जी की खेती का काम करता था और बीती रात बाइक से खेत की रखवाली करने के लिए गया था.

मंगलवार सुबह उसका शव कुरौंध-कौड़िया मार्ग पर पाया गया. मृतक के परिजनों ने चुनावी रंजिश के चलते हत्या की आशंका जताई है. बता दें कि मृतक राजू कुरौंध ग्राम सभा की पूर्व प्रधान आशा सिंह का देवर था. मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक विभाग की टीम हत्या से जुड़े सबूत तलाशने में जुटी है.

राजू नाम के व्यक्ति की गोली मारकर हत्या की गई है. इस मामले की जांच के लिए टीमें लगा दी गई हैं. मृतक के परिजनों ने चुनावी रंजिश के चलते हत्या की आशंका जताई है. जल्द ही पूरे मामले की तह तक पहुंचा जाएगा और हत्या की वारदात का खुलासा किया जाएगा.
- अमित कुमार, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details